लखनऊः बीजेपी नेता ने खुद को मारी गोली, मौके से मिला सुसाइड नोट

359 0

लखनऊ। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गले पर सटाकर खुद को गोली मार ली। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

घटना की जानकारी पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया। उनका शव फ्लैट के अंदर कुर्सी पर पड़ा मिला। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पत्नी से विवाद की बात सामने आयी है। बता दें कि, अभिषेक रिलायंस के डीजीएम पद पर कार्यरत थे।

वहीं, इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक, अभिषेक शुक्ला मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कालोनी के रहने वाले थे। वो नंदिनी आपर्टमेंट में पांचवीं मंजिल पर रहते थे। सोमवार सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय सोए थे। इस बीच गोली चलने की आवाज हुई तो वह भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे। वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला।

उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और मृतक अभिषेक के घर वालों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। इस बीच पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना से जुड़े हर पहलू की गनहता से जांच-पड़ताल की जा रही है। तथ्य सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

CM Yogi

अपने हस्तशिल्पियों और कारीगरों के बल पर भारत एक बड़ी ताकत के रूप में उभरेगा: सीएम योगी

Posted by - September 17, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि ‘पीएम विश्वकर्मा’ योजना’ (PM Vishwakarma Yojna)आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को एक…