लखनऊः बीजेपी नेता ने खुद को मारी गोली, मौके से मिला सुसाइड नोट

354 0

लखनऊ। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित नंदिनी अपार्टमेंट में भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने सोमवार सुबह अपनी लाइसेंसी पिस्टल से गले पर सटाकर खुद को गोली मार ली। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को मौके से मिले सुसाइड नोट के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

घटना की जानकारी पुलिस और फोरेंसिक टीम ने मौके का निरीक्षण किया। उनका शव फ्लैट के अंदर कुर्सी पर पड़ा मिला। पुलिस को कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें पत्नी से विवाद की बात सामने आयी है। बता दें कि, अभिषेक रिलायंस के डीजीएम पद पर कार्यरत थे।

वहीं, इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी विजयेंद्र सिंह के मुताबिक, अभिषेक शुक्ला मूल रूप से गोरखपुर की सिंघड़िया कालोनी के रहने वाले थे। वो नंदिनी आपर्टमेंट में पांचवीं मंजिल पर रहते थे। सोमवार सुबह फ्लैट के एक कमरे में उनके दोस्त पवन पांडेय सोए थे। इस बीच गोली चलने की आवाज हुई तो वह भागकर ड्राइंग रूम में पहुंचे। वहां कुर्सी पर अभिषेक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला।

उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम और मृतक अभिषेक के घर वालों को मामले की जानकारी दी। सूचना पर फोरेंसिक टीम और पुलिस पहुंची। फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए। इस बीच पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। घटना से जुड़े हर पहलू की गनहता से जांच-पड़ताल की जा रही है। तथ्य सामने आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Post

लोनी मामले में बड़ी कार्रवाई, सपा नेता उम्मेद पहलवान पर लगा रासुका

Posted by - June 30, 2021 0
गाजियाबाद के लोनी में में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के मामले में आरोपी सपा नेता उम्मेद पहलवान की परेशानी बढ़…
LUCKNOW UNIVERSITY

लखनऊ विश्वविद्यालय: ड्रेस कोड विवाद में वीडियो बनाने वाली छात्रा का तोड़ा मोबाइल

Posted by - March 20, 2021 0
लखनऊ। लखनऊ विश्वविद्यालय (Lucknow University) के तिलक छात्रावास में शुरू हुआ ड्रेस कोड विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा…
इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति संगीता श्रीवास्तव

इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति की नींद में अजान से खलल, डीएम को लिखा लेटर

Posted by - March 17, 2021 0
प्रयागराज। जिलाधिकारी को भेजे पत्र में इलाहाबाद विश्वविद्यालय की कुलपति (Vice Chancellor of Allahabad University) ने कहा कि रोज सुबह…