लंबे समय बाद जायरा वसीम ने शेयर की अपनी पहली फोटो, फैंस ने जमकर किये लाइक और कमेंट

480 0

‘दंगल गर्ल’ नाम से मशहूर जायरा वसीम ने बॉलीवुड में भले की गिनीचुनी फिल्मों में काम किया हो, लेकिन अपने छोटे से करियर में जायरा वसीम अपने फैंस के बीच अपनी छाप छोड़ गई है। जब जायरा वसीम ने बॉलीवुड छोड़ने का ऐलान किया था तो उस वक्त हर कोई हैरान हर गए था। अब फिल्मों से दूर जायरा वसीम ने हाल ही में एक खास फोटो शेयर की है।

बता दें कि 30 जून 2019 में जायरा वसीम ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए छोड़ने का ऐलान किया था। अब एक्ट्रेस ने एक लंबे समय के बाद खुद की कोई फोटो सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों के लिए शेयर की है।

जायरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

जायरा ने सिनेमा जगत को छोड़ने के बाद अपनी सभी फोटोज सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थीं। अब जायरा वसीम की ताजा तस्वीर में वह एक पुल पर टहलती नजर आ रही हैं। इस खास फोटो में जायरा बुर्का पहने दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में नीचे पानी बहता भी दिख रहा है।

हालांकि इस फोटो में भी ज़ायरा का चेहरा देखने को फैंस तरस गए हैं। वह इस फोटो में कैमरे की ओर पीठ किए हुए दिख रही हैं, जिससे उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘द वार्म अक्टूबर सन’।  जायरा की ये फोटो शेयर होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। पूर्व अभिनेत्री की इस फोटो पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट की बरसात कर रहे हैं।

जायरा ने बॉलीवुड को कहा था अलविदा

पूर्व अभिनेत्री ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि पांच साल पहले, मैंने एक फैसला लिया, जिसने मेरी जिंदगी बदलकर रख दी। मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, इसने मेरे लिए लोकप्रियता के दरवाजे खोल दिये। अब जब मैंने आज 5 साल पूरे कर लिए हैं और मैं यह स्वीकार करना चाहती हूं कि मैं वास्तव में इस पहचान से खुश नहीं हूं, यानी मेरे काम से। इस क्षेत्र ने वास्तव में मुझे बहुत प्यार, समर्थन और प्रशंसा दी है, लेकिन इसने मुझे अज्ञानता के रास्ते पर ले जाने का काम भी किया, क्योंकि मैं चुपचाप और अनजाने में ‘ईमान’ से बाहर भटक गई।

Related Post

एवेंजर्स एंडगेम

‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने अब तक कमा लिए इतने करोड़, 8 दिन में तोड़े सभी रिकॉर्ड

Posted by - May 4, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। ‘एवेंजर्स एंडगेम’ ने भारत में अपनी रिलीज के साथ 8वें दिन यानी पिछले शुक्रवार को करीब 18 करोड़…
प्रियंका चोपड़ा

मैं अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी, नहीं कर रही हूं फेमिली प्लानिंग : प्रियंका चोपड़ा

Posted by - March 28, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह अभी फेमिली प्लानिंग नहीं कर रही हैं। बता दें…
मनोज तिवारी के नामांकन में शामिल सपना

लोकसभा चुनाव 2019: भाजपा नेता मनोज तिवारी के नामांकन में शामिल हुईं सिंगर सपना

Posted by - April 22, 2019 0
नई दिल्ली। हरियाणी डांसर सपना चौधरी ने सोमवार यानी आज उत्तर पूर्वी दिल्ली से बीजेपी उम्मीदवार मनोज तिवारी के रोड…