बिहार: बीते एक साल में गई 15 लाख नौकरियां, डबल इंजन सरकार ने बर्बाद किया आने वाला कल- तेजस्वी

439 0

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने रोजगार और नौकरियों को लेकर मंगलवार को बिहार की एनडीए सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विगत एक साल में बिहार में 15 लाख नौकरियां और रोजगार खत्म हुए हैं। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि एनडीए सरकार लोगों से किया 19 लाख नौकरी देने का अपना वादा निभाने में नाकाम रही है। उन्होंने आगे कहा- सोचिए, डबल इंजन सरकार के झूठ ने आपके वर्तमान और भविष्य को कैसे बर्बाद कर दिया है?

बता दें कि तेजस्वी रोजगार के अलावा बिहार की कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर अकसर एनडीए सरकार पर निशाना साधते रहे है। इसके साथ ही नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी को एक बार अपने माता पिता से पूछना चाहिए कि उन्होंने अपने 15 सालों के कार्यकाल में कितने लोगों को नौकरी दी। पूरे कार्यकाल में 33 हजार शिक्षक और 19 हजार दूसरी नियुक्तियां हुई।

जबकि नीतीश सरकार में आज हर थाने में महिला दारोगा नजर आती है। इसके साथ ही नीरज कुमार ने डबल इंजन की सरकार पर तेजस्वी के तंज पर का भी जवाब दिया और कहा कि तेजस्वी खुद को होटवार इंजन कहलाना पसंद करेंगे। होटवार रांची में मौजूद एक जेल हैं जहां लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता होने के बाद सजा काट रहे थे। आजकल वो स्वास्थ्य कारणों से जमानत पर हैं।

महाराष्ट्र: अतिक्रमण हटाने गई महिला अधिकारी पर अवैध फेरीवालों ने किया हमला, उंगलियां काट डाली

नीरज कुमार ने कहा कि  2005 से लालू यादव और उनकी पार्टी के लोग हर रोज जाप कर रहे हैं कि कैसे नीतीश कुमार चले जाएं, लेकिन पता नहीं ये लोग कैसा हवन कर रहे हैं कि इसका उन्हें कोई फायदा नहीं मिल रहा है।  नीतीश कुमार के काम को पूरी दुनिया ने सराहा है।  नीतीश कुमार जनता के दिलों में राज करते है। हमारे हाड़ में कोई हल्दी नहीं लग सकता है। यह सभी को समझ जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के द्वारा ललन सिंह और आरसीपी सिंह को भी सीएम मैटिरियल बताने पर जबाव दिया और कहा कि जदयू में सिर्फ एक नेता है वह नीतीश कुमार हैं।

Related Post

kanya sumangal yojana

UP Budget 2021-22 : योगी सरकार के अंतिम बजट में महिला सशक्तिकरण पर विशेष फोकस

Posted by - February 22, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने कार्यकाल का पांचवां और अंतिम बजट पेश किया। वित्तमंत्री सुरेश खन्ना ने…
AK Sharma

योगा एवं आयुष पद्धति कार्यक्रम से लोगों में सुबह की दिनचर्या में बदलाव आयेगा: एके शर्मा

Posted by - February 27, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  एवं आयुष, खाद्य सुरक्षा व औषधि प्रशासन राज्यमंत्री…

त्रिशक्ति सम्मेलन में सपा –बसपा को लेकर गरजे बीजेपी अध्यक्ष

Posted by - February 2, 2019 0
देहरादून। उत्तराखंड के देहरादून में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आयोजित त्रिशक्ति सम्मेलन में मौजूद लोगों को संबोधित किया। उन्होंने यूपी…
CM Yogi

बोझ हैं सपा और कांग्रेस, इन्हें उठाकर देश से बाहर फेंकना होगा : योगी

Posted by - March 14, 2024 0
अयोध्या । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने यहां राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सपा…