Site icon News Ganj

बिहार: बीते एक साल में गई 15 लाख नौकरियां, डबल इंजन सरकार ने बर्बाद किया आने वाला कल- तेजस्वी

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने रोजगार और नौकरियों को लेकर मंगलवार को बिहार की एनडीए सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विगत एक साल में बिहार में 15 लाख नौकरियां और रोजगार खत्म हुए हैं। तेजस्वी ने आरोप लगाया कि एनडीए सरकार लोगों से किया 19 लाख नौकरी देने का अपना वादा निभाने में नाकाम रही है। उन्होंने आगे कहा- सोचिए, डबल इंजन सरकार के झूठ ने आपके वर्तमान और भविष्य को कैसे बर्बाद कर दिया है?

बता दें कि तेजस्वी रोजगार के अलावा बिहार की कानून व्यवस्था समेत अन्य मुद्दों को लेकर अकसर एनडीए सरकार पर निशाना साधते रहे है। इसके साथ ही नीरज कुमार ने कहा कि तेजस्वी को एक बार अपने माता पिता से पूछना चाहिए कि उन्होंने अपने 15 सालों के कार्यकाल में कितने लोगों को नौकरी दी। पूरे कार्यकाल में 33 हजार शिक्षक और 19 हजार दूसरी नियुक्तियां हुई।

जबकि नीतीश सरकार में आज हर थाने में महिला दारोगा नजर आती है। इसके साथ ही नीरज कुमार ने डबल इंजन की सरकार पर तेजस्वी के तंज पर का भी जवाब दिया और कहा कि तेजस्वी खुद को होटवार इंजन कहलाना पसंद करेंगे। होटवार रांची में मौजूद एक जेल हैं जहां लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता होने के बाद सजा काट रहे थे। आजकल वो स्वास्थ्य कारणों से जमानत पर हैं।

महाराष्ट्र: अतिक्रमण हटाने गई महिला अधिकारी पर अवैध फेरीवालों ने किया हमला, उंगलियां काट डाली

नीरज कुमार ने कहा कि  2005 से लालू यादव और उनकी पार्टी के लोग हर रोज जाप कर रहे हैं कि कैसे नीतीश कुमार चले जाएं, लेकिन पता नहीं ये लोग कैसा हवन कर रहे हैं कि इसका उन्हें कोई फायदा नहीं मिल रहा है।  नीतीश कुमार के काम को पूरी दुनिया ने सराहा है।  नीतीश कुमार जनता के दिलों में राज करते है। हमारे हाड़ में कोई हल्दी नहीं लग सकता है। यह सभी को समझ जाना चाहिए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के द्वारा ललन सिंह और आरसीपी सिंह को भी सीएम मैटिरियल बताने पर जबाव दिया और कहा कि जदयू में सिर्फ एक नेता है वह नीतीश कुमार हैं।

Exit mobile version