भाजपा विधायक संगीत सोम की सेना ने वकील पर फेंका काला तेल!

369 0

यूपी में भाजपा के विधायकों एवं उनके द्वारा बनाए गए संगठनों की अराजकता लगातार बढ़ती जा रही है, मेरठ के सरधना तहसील से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। भाजपा विधायक संगीत सोम द्वारा बनाई गई सेना के कुछ कार्यकर्ताओं ने एक वकील के चैंबर में घुसकर उनपर काला तेल फेंका और धमकी देते हुए फरार हो गए। बताया जा रहा कल्याण सिंह के निधन के बाद उनकी नीतियों को लेकर वकील जितेंद्र पांचाल ने एक आलोचनात्मक पोस्ट की थी जिससे ये लोग खिलाफ थे।

संगीत सोम सेना के प्रमुख सचिन खटीक ने कहा- वकील काफी दिनों से अभद्र टिप्पणी कर रहे थे, हमारे कार्यकर्ता वकील को माफी मांगने के लिए बोले पर वो मना कर गए। सचिन खटीक ने कहा- आगे जो भी ऐसा करेगा उसके साथ हम ऐसा ही करेंगे, पुलिस में इस मामले को अभी तक दर्ज नहीं करवाया गया है।

बुधवार को सरधना के अकलपुरा गांव में ठाकुर बिरादरी के लोगों की गन्ने की फसल बांधने से अनुसूचित समाज के लोगों ने इन्कार कर दिया था। आरोप है कि ठाकुर बिरादरी के लोग गन्ने की फसल की बुआई की एवज में उन्हें कम रकम दे रहे थे। ठाकुर समाज के लोगों ने अनुसूचित समाज का विरोध किया। आरोप है कि सरकारी हैंडपंप से पानी भरने पर जान से मारने की धमकी दी।

राम मंदिर पर फैसला सुनाने वाले SC के रिटायर्ड जस्टिस के पैतृक मकान पर बमबाजी

इतना ही नहीं हैंडपंप की हत्थी भी निकाल ली और अनुसूचित समाज के लोगों को पशुओं के लिए चारा काटने के लिए खेतों में घुसने पर भी रोक लगा दी। दो वर्गो में उपजे विवाद की सूचना पर सरधना थाने की सलावा पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी अकलपुरा गांव में ज्ञान सिंह के घर पर गए थे। तभी विधायक संगीत सोम के प्रतिनिधि शेखर उर्फ चंद्रशेखर निवासी कुशावली और विनोद निवासी राधना उत्तेजित होकर गाली गलौच करने लगे।

Related Post

AK Sharma

काशी के विकास यात्रा की अभी शुरुआत है, बहुत काम होना शेष है: ए.के.शर्मा

Posted by - April 9, 2023 0
वाराणसी। भारतीय जनता पार्टी द्वारा चलाए जा रहे प्रभावी मतदाता सम्मेलन कार्यक्रम के तहत आज रोहनिया मोड़ैला स्थित त्रिभुवन वाटिका में…
Nipun

उप्र में दिसंबर तक 44 हजार से अधिक स्कूल और 75 ब्लॉक बनाए जाएंगे निपुण

Posted by - March 19, 2023 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में प्रारंभिक शिक्षा के स्तर को सुधारने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बेसिक शिक्षा…