60 साल की आदिवासी महिला के साथ रेप मामले में पांच गिरफ्तार

403 0

मध्य प्रदेश के सिंगरौली जिले में 60 साल की आदिवासी महिला के साथ रेप के मामले में पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। विंध्य नगर थाना क्षेत्र की जयंत चौकी इलाके में पीड़ित महिला दातून बेचने का काम करती थी, घर लौट रही थी तो पांच लोगों ने उसे घेर लिया। महिला के साथ उसकी बहन को बंधक बना लिया, इसके बाद पांचो ने बारी-बारी रेप किया और उसके बाद वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली उसके हाथ पांव फूल गए, आनन फानन में सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, दो नाबालिग भी इसमें शामिल हैं।

नाबालिग आरोपियों को बाल सुधार गृह भेज दिया गया, बाकी के तीन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, जल्द ही केस दर्ज करेगी।सिंगरौली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले में एक आदिवासी महिला से कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में 18 साल से कम उम्र के दो लोगों सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।  आरोपी वर्तमान में पुलिस हिरासत में हैं और आगे की जांच जारी है।

पत्नी सुनंदा पुष्कर की मौत मामले में आरोप मुक्त हुए कांग्रेस नेता शशि थरूर

मध्य प्रदेश में जनवरी 2017 से जून 2021 तक बलात्कार के 26,708 मामले, सामूहिक बलात्कार के बाद हत्या के 37 मामले और नाबालिग लड़कियों के अपहरण के 27,827 मामले दर्ज किए गए, राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह यह जानकारी दी थी।  इस महीने की शुरुआत में, मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक वार्ड बॉय द्वारा 50 वर्षीय महिला मरीज के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया गया था।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने किया गंगा पूजन, अयोध्या के लिए गंगाजल कलश यात्रा को किया रवाना

Posted by - January 15, 2024 0
हरिद्वार: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने सोमवार को मकर संक्रान्ति के अवसर पर, आगामी 22 जनवरी,2024 को अयोध्या…
cm dhami

राज्य में होने वाले विकास को सुनिश्चित करेगा चिंतन शिविर: सीएम धामी

Posted by - November 25, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि उत्तराखंड राज्य में चिंतन शिविर का अपना एजेंडा है, जो…
Kamala Harris

भारतीय मूल की कमला हैरिस ने पहली महिला अमेरिकी उपराष्ट्रपति बन रचा इतिहास

Posted by - November 8, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन 77 साल की उम्र में 46वें राष्ट्रपति का चुनाव जीत इतिहास रच…
PM MODI

PM मोदी करेंगे 36 घंटे में 5,000 किमी से अधिक का सफर और चार राज्यों में चुनाव प्रचार

Posted by - April 2, 2021 0
गुवाहाटी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज काफी व्यस्त रहने वाले हैं।आज वे केरल और तमिलनाडु में कई रैलियों…