करीना कपूर का खुलासा, बताया कैसे पड़ा बच्चों का नाम तैमूर-जहांगीर

443 0

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान का कहना है कि उनको और परिवार को तैमूर एवं जहांगीर नाम पसंद हैं। उन्होंने पहली बार बताया कि कैसे उनके बच्चों का नाम तैमूर और  जहांगीर पड़ा। करीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि बच्चों का नाम रखने के लिए उन्होंने एवं सैफ ने पहले से प्री-प्लानिंग नहीं की थी। न ही उनके पास बच्चों के नामों की कोई लिस्ट पहले से थी।

करीना ने साफ कहा है कि उन्होंने कोई प्लानिंग करके बच्चों का नाम तैमूर और जहांगीर नहीं रखा है। तैमूर और जहांगीर के नाम से पहले उनके पास बच्चों के नामों की कोई सूची नहीं थी। उन्होंने कहा कि हमें जहांगीर और तैमूर नाम पसंद आए और रख दिये। बता दें कि करीना और सैफ के दोनों बेटों के नामों को लेकर काफी विवाद हुआ है। जहांगीर और तैमूर नाम रखने के लिए सोशल मीडिया पर करीना और सैफ को काफी ट्रोल भी किया गया।

बीते एक साल में 66 से घटकर 24% हुई मोदी की लोकप्रियता, बढ़ी प्रियंका एवं ममता की लोकप्रियता

साल 2016 में जब तैमूर का जन्म हुआ था, उस वक्त इस नाम को लेकर काफी हंगामा हुआ था। लोगों का कहना था कि कोई अपने बच्चे का नाम तैमूर कैसे रख सकता है? तैमूर नाम एक तुर्क आक्रमणकारी का है, जिसने भारत पर आक्रमण कर मारकाट मचाई थी। उसी तरह, जब हाल में करीना के दूसरे बेटे का नाम जहांगीर होने के बारे में पता चला, तो सोशल मीडिया पर एक बार फिर उनके परिवार के खिलाफ गु्स्सा देखने को मिला। लेकिन करीना और सैफ ने साफ कर दिया है कि उनको ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

Related Post

देश की अर्थव्यवस्था में सिर्फ बॉलीवुड ही योगदान नहीं करती, इसमें साउथ सिनेमा का भी बहुत बड़ा हाथ है – खुशबू सुंदर

Posted by - October 21, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। पीएम मोदी ने देश की राजधानी में अपने आवास पर बॉलिवुड के कलाकारों और फिल्मकारों से बातचीत की।…
Katrina Kaif

सुपरहीरो फिल्म में जल्द एक्टिंग करती नजर आएंगी कैटरीना कैफ

Posted by - September 9, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहीरो का किरदार निभाती नजर आयेंगी। मिली जानकारी…

पति के पिता की मौत के बाद का किस्सा सुनकर इमोशनल हुईं अनुष्का, Kiss कर संभाला

Posted by - September 13, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट पॉपुलर सेलेब कपल्स में से एक हैं। हाल…