रेप पीड़िता को दोबारा अगवा करने की कोशिश, गवाह ने किया विरोध तो मार दी गोली

424 0

उत्तर प्रदेश में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं, शामली से एक दर्दनाक घटना सामने आई है जहां रेप पीड़िता के गवाह की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मिली जानकारी के अनुसार शामली में दो साल पहले एक लड़की के साथ रेप हुआ था, इस मामले में दो आरोपी जेल गए लेकिन इस वक्त जमानत पर बाहर हैं। सोमवार सुबह पीड़िता घर से बाहर गई तो आरोपियों ने युवती को अगवा करके जंगल की तरफ ले जाना चाहा तो मौके पर पहुंचे अजय ने विरोध किया।

आरोपियों ने लड़की को छोड़ा और अजय को जंगल में ले जाकर गोली मार दी, घटना की जानकारी होते ही हड़कंप मच गया, भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई। दोनो ही आरोपी इस वक्त फरार हैं, पुलिस ने गांव में तनाव को देखते हुए फोर्स तैनात की है, दावा किया जा रहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

अजय भी लगातार आरोपियों का विरोध कर रहा था। वह प्रयास में था कि लड़कियों का अपहरण न होने पाए। आरोपी जब अजय से पार नहीं पाए तो उन्होंने उसे गोली मार दी। जिससे मौके पर ही अजय की मौत हो गयी। हालांकि, लोग इकठ्ठा होने लगे तो आरोपी लड़कियों को छोड़ फरार हो गए।

वहीं अपहरणकर्ता और पीड़िता एक ही गांव के रहने वाले हैं। गांव वालों के मुताबिक लड़कियों में से एक का इन दोनों आरोपियों ने 2 साल पहले रेप किया था। जिसका मामला कोर्ट में विचाराधीन है। कोर्ट से मामला वापस लेने का दबाव बनाने के लिए आरोपियों ने लड़कियों का अपहरण का प्रयास किया। हालांकि, अजय की वजह से दोनों लड़कियों का अपहरण नहीं कर सके।

संकट में अफगानिस्तान : काबुल एयरपोर्ट पर भारी फायरिंग में पांच लोगों की मौत, दिल्ली की उड़ाने रद्द

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि अजय रेप पड़ता के मामले में गवाह भी था। इस एंगल से भी हत्या देखी जा रही है। गांव वालों के मुताबिक अजय पीड़िता को बचा रहा था। जिसके बाद आरोपियों ने उसे गोली मार दी। एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि विवेचना चल रही है। पुलिस आरोपियों को सजा दिलाएगी।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए बृहद संतृप्तीकरण अभियान का किया शुभारंभ

Posted by - May 24, 2023 0
लखनऊ। किसान और श्रमिक शासन के एजेंडे का हिस्सा हो सकते हैं, ये देश ने बीते 9 साल में पहली…
AK Sharma

एके शर्मा ने मऊ की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में हुई जनहानि पर जताया गहरा शोक

Posted by - December 9, 2023 0
लखनऊ/मऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने शुक्रवार को मऊ जनपद में हुई दुर्भाग्यपूर्ण…