डीआईजी से बोले व्यापारी, पुलिस दे रही सट्टे को बढ़ावा

324 0

जलेसर में लूट की घटना को लेकर शुक्रवार को पुलिस उप महानिरीक्षक अलीगढ़ मंडल दीपक कुमार जलेसर पहुंचे। इस दौरान व्यापारियों ने उनके सामने स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए। कहा कि पुलिस जुआ-सट्टा को बढ़ावा दे रही है। इस पर डीआईजी ने सट्टा गिरोह के सरगनाओं को पकड़ने के निर्देश दिए। वहीं लूट का खुलासा जल्द करने का आश्वासन दिया।

नगर पालिका परिसर में हुई बैठक के दौरान डीआईजी ने जनप्रतिनिधियों और व्यापारियों से कहा कि मंडल स्तरीय स्पेशल क्राइम के जानकार पुलिस कर्मियों की टीम बनाकर सही खुलासा किया जाएगा। 15 दिन में खुलासा करने का भरोसा दिया। स्थानीय पुलिस की शिकायतों को लेकर डीआईजी ने कहा कि मैं आप लोगों को अपना निजी मोबाइल नंबर देकर जाऊंगा।

कोई शिकायत न सुने जाने पर सीधे संपर्क कर सकते हैं। अगर कोतवाल भी दोषी पाया जाता है तो उसको भी जेल भेजा जाएगा। सट्टे को लेकर कहा कि यह किसी एक जगह पर सीमित नहीं होता, इसका बड़ा नेटवर्क होता है, जो छोटे लोगों को शिकार बनाते हैं।

जरूरत पड़ती है तो एसटीएफ लगाकर दूसरे जिलों से भी सरगनाओं को पकड़ेंगे। इस मौके पर विधायक जलेसर संजीव दिवाकर, अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर, पालिका चेयरमैन विकास मित्तल, एसएसपी उदय शंकर सिंह, एएसपी ओपी सिंह, पवेंद्र सिंह पम्मी, सभासद उत्साह भारद्वाज, राकेश गुप्ता, गोपाल गुप्ता, जेपी सिंह, दिनेश बंसल, नवीन प्रताप सिंह, बाबू खान प्रधान, जेपी सिंह, सोनू सराफ, मिंकल बंसल आदि मौजूद रहे।

महाराष्ट्र: परमबीर सिंह की मुश्किलें बढ़ी, रंगदारी मामले लुकआउट नोटिस जारी

कस्बा जलेसर के ही कोठीवाल कोल्ड स्टोरेज के संचालक व्यापारी हृदेश कुमार बंसल, बाबा कोल्ड स्टोरेज के रवि गर्ग और माया कोल्ड स्टोरेज के देवेंद्र वार्ष्णेय ने एक मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की शिकायत की। साथ ही बाबा कोल्ड स्टोर के स्वामी ने अपने मुनीम रामदत्त शर्मा के साथ गाली-गलौज कर धमकी देने का आरोप माधव जादौन व शिवम निवासी पटना व दो अन्य पर लगाते हुए शिकायत की। डीआईजी ने शिकायत पर मुकदमा दर्ज कराया।

Related Post

Brahmalin Mahantadvay

युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत दिग्विजयनाथ जी महाराज व अवेद्यनाथ जी महाराज की पुण्यतिथि

Posted by - September 6, 2022 0
गोरखपुर। युगपुरुष ब्रह्मलीन महंत (Brahmalin Mahantadvay) दिग्विजयनाथ जी महाराज की 53वीं एवं राष्ट्रसंत ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ जी महाराज की 8वीं…