यूपी में योगी बाबा और 40 चोर की सरकार, नटवरलाल को भी पछाड़ा- संजय सिंह

303 0

आम आदमी पार्टी के उत्तरप्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने यूपी में 30 हजार करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है। सांसद संजय सिंह ने आरोप लगाया कि यूपी में योगी बाबा और 40 चोर की सरकार है और इन्होने नटवर लाल को भी पीछे छोड़ दिया है।संजय सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा- यूपी जल आपूर्ति के मामले में देश में 31वें नंबर पर है, 11% लोगों को ही पाइपलाइन के जरिए जल की आपूर्ति की जा रही।

उन्होंने बताया कि ये योजना एक लाख 20 हजार करोड़ की योजना है और उत्तरप्रदेश में इस योजना में भ्रष्टाचार का ऐसा खेल हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि इस योजना को तीन साल में पूरा किया जाना है लेकिन साल 2020-21 में कोई काम नहीं हुआ है। संजय सिंह ने यूपी में जल जीवन मिशन में करोड़ों के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा कि पानी पिलाना पुण्य का काम है लेकिन यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने इसमें भी बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने कहा कि ‘जल ही दोहन’ की तर्ज पर अपने मंत्रियों और अफसरों को इस योजना में भी लूट करने की खुली छूट दे दी है। उत्तर प्रदेश में 1 लाख 20 हजार करोड़ की इस योजना में 60 हजार करोड़ केंद्र सरकार का तो 60 हजार करोड़ राज्य सरकार को लगाना है।

यूथ कांग्रेस का ट्विटर के खिलाफ प्रदर्शन

संजय सिंह ने कहा कि यूपी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह और मिशन से जुड़े सभी पूरे आला अफसरों ने मिलकर न सिर्फ करोड़ों का भ्रष्टाचार किया है बल्कि एक ऐसी कंपनी को करोड़ों का काम दे दिया जो कई राज्यों में ब्लैक लिस्टेड है। उड़ीसा, मध्य प्रदेश, वेस्ट बंगाल झारखंड, पंजाब, हिमाचल, छत्तीसगढ़, जम्मू कश्मीर, राज्यों के साथ ही सेना ने भी रश्मि मेटलिक को घटिया पाइप सप्लाई करने की वजह से ब्लैक लिस्ट कर दिया। ऐसे में सवाल ये है कि योगी सरकार के मंत्री महेंद्र सिंह ने इसी ब्लैक लिस्टेड कंपनी को क्यों करोंड़ों की पाइप सप्लाई का काम दिया है?

Related Post

Viagra

वियाग्रा का सेवन करने से पहले पढ़ें खबर, नहीं तो जीवन भर के लिए बन जायेंगे…

Posted by - June 8, 2022 0
प्रयागराज: एक विचित्र लेकिन सावधान करने वाली घटना सामने आई है जिसे जानकर यकीन करना मुश्किल होगा। उत्तर प्रदेश (Uttar…
CM Yogi

नगरीय निकायों के चुनावों में प्रबुद्ध सम्मेलन को योगी ने बनाया सबसे प्रभावी हथियार

Posted by - December 7, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव होने वाले हैं। आरक्षण जारी कर दिए गए हैं। प्रदेश में सत्ताधारी दल…
CM Yogi

IGRS पर शिकायतों के निस्तारण में लापरवाही पर चला सीएम योगी का हंटर

Posted by - December 21, 2023 0
लखनऊ: इंटीग्रेटेड ग्रीवांस रेड्रेसल सिस्टम (IGRS) की शिकायतों को गंभीरता से न लेने और निपटारे में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों…