दरिंदगी का शिकार हुई मासूम को जिंदा जला दिया गया, मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति चुप क्यों?- कांग्रेस

421 0

दिल्ली कैंट के पुराना नांगल राया स्थित श्मशान घाट में 9 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जिंदा जला दिया गया। खबर सामने आने के बाद पूरा देश आक्रोशित है, लेकिन भाजपा की महिला सांसदों की कोई प्रतिक्रिया इस मामले में सामने नहीं आई है। यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने मोदी सरकार की महिला मंत्रियों की तस्वीरें ट्वीटर पर साझा करते उन्होंने जोरदार हमला बोला है।

उन्होंने लिखा- दिल्ली में 09 साल की नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार हुआ, उसकी हत्या कर दी गई और फिर जबरन उसके शव का दाह संस्कार कर दिया गया। उन्होंने आगे सवाल करते हुए लिखा- इस घटना पर मोदी मंत्रिमंडल की महिला शक्ति ने कुछ भी बोला क्या ?

मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद पहुंची दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने परिजनों के बयान पर पुजारी सहित तीन अन्य लोगों के खिलाफ हत्या, सामूहिक दुष्कर्म, साक्ष्य को छुपाने, पॉक्सो, एसटीएससी एक्ट और 506 धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। पुलिस पुजारी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन में जुटी है।

एंटीलिया केसः गवाहों को लगातार धमकाया जा रहा है, वे बयान देने से डर रहे- NIA ने बताया

पुलिस उपायुक्त इंगित प्रताप सिंह ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े दस बजे पुलिस को फोन कर नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर शव का अंतिम संस्कार किए जाने की सूचना मिली। बताया गया कि श्मशान घाट के बाहर दो सौ से ज्यादा लोग हंगामा कर रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची की मां से पूछताछ की।

Related Post

CM Vishnu Dev Sai

जिसके ऊपर 508 करोड़ लेने का आरोप, उसे कांग्रेस ने बनाया उम्मीदवार: सीएम साय

Posted by - April 11, 2024 0
रायपुर/डोंगरगढ़। राजनांदगांव के मुढ़ीपार, डोंगरगढ़ में आयोजित विशाल जनसभा में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnu Dev Sai) गुरुवार को भूपेश…

UP में OBC के हिस्से की 18 हजार नौकरियां खा गई भाजपा सरकार-सांसद संजय सिंह

Posted by - August 11, 2021 0
राज्यसभा में ओबीसी आरक्षण से जुड़े संविधान संशोधन विधेयक, 2021 पर चर्चा जारी है, कांग्रेस, आप, शिवसेना और कई दलों…

कोरोना के खतरे के बीच अहमदाबाद में निकली जगन्नाथ यात्रा, गृहमंत्री मंगला आरती में हुए शामिल

Posted by - July 12, 2021 0
कोरोना की दूसरी लहर के धीमी पड़ने और तीसरी लहर की आशंका के बीच गुजरात के अहमदाबाद के जगन्नाथ मंदिर…