स्मृति ईरानी के बेटे ने किया घर का भूमि पूजन, लोग बोले- अमेठी में बस यही विकास होना था सो हो गया

405 0

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बेटे जोहर ईरानी ने गुरुवार को अमेठी में उनके नए घर के लिए भूमि पूजन किया था। भूमि पूजन के साथ ही सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई कि स्मृति के कार्यकाल में अमेठी में विकास के क्या काम हुआ। बेटे जोहर के हाथों भूमि पूजन कराते ही सोशल मीडिया पर इसको लेकर टिप्पणियों का सिलसिला अभी जारी है।

एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा- अमेठी में बस यही विकास होना था सो हो गया, जनता अपना अपना देख ले। कई अन्य यूजर का कहना है कि घर बनाओ या बंगला, 2024 में प्रियंका गांधी से हार होनी है।बता दें कि 2019 में हुए लोकसभा चुनाव में अमेठी संसदीय क्षेत्र से बतौर भाजपा प्रत्याशी चुनावी जीत हासिल करने पर स्मृति ईरानी ने लोगों से जिला मुख्यालय में अपना मकान बनाकर निवास करने व लोगों की समस्या निस्तारित करने का वादा किया था।

लोगों ने उन्हें चुनाव जिताकर सदन भेजा तो स्मृति ने भी फरवरी माह में अपने वादे को पूरा करने की दिशा में पहला कदम बढ़ाया। 22 फरवरी को स्मृति ने मकान निर्माण को मूर्त रूप देने के लिए शहर से करीब तीन किलोमीटर दूर मेदन मवई गांव में 11 बिस्वा भूमि का बैनामा कराया। बैनामा कराने के कुछ दिन बाद भूमि की पैमाइश कराकर बेरिकेटिंग कराई गई। गुरुवार को इसी भूमि पर मकान की आधारशिला रखी गई।

144 ट्रेनी पुलिस अधिकारियों से पीएम ने की बात, बोले- आप जैसे युवाओं पर बड़ी जिम्मेदारी है

स्मृति की नामौजूदगी में भूमि पूजन के मुख्य यजमान उनके पुत्र जोहर ईरानी रहे। गुरुवार को दोपहर करीब 12:15 बजे स्मृति के प्रतिनिधि विजय गुप्ता के साथ कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे जोहर ने करीब एक घंटा चले वैदिक मंत्रोच्चारण के बीच भूमि पूजन किया। भूमि पूजन का कार्यक्रम समाप्त होने के बाद मौके पर मौजूद लोगों को लंच पैकेट, मिठाई व फल वितरित किए गए।

Related Post

CM Yogi

सीएम योगी ने कुपोषित से सुपोषित श्रेणी में आने वाले बच्चों के अभिभावकों को किया सम्मानित

Posted by - September 19, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की भूमिका मां यशोदा की तरह है क्योंकि उन्हें…
CM Yogi

सीएम योगी ने श्रमिकों की जान बचाने वाले हर एक व्यक्ति को कहा धन्यवाद

Posted by - November 28, 2023 0
लखनऊ। उत्तराखंड टनल रेस्क्यू (Uttarakhand Tunnel Rescue)  ऑपरेशन की सफलता पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Dhami) ने…
MCD election

MCD उपचुनाव : पांच में से चार सीटों पर आप जीती, कांग्रेस के हिस्से में एक सीट, भाजपा की बड़ी हार

Posted by - March 3, 2021 0
नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम  (delhi mcd)के पांच वार्ड पर उपचुनावों के लिए बुधवार सुबह शुरू हुई मतगणना में चार…