मुनव्वर राणा को लेकर भाजपा मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- भारतीयों की खिलाफत की तो एनकाउंटर होगा

318 0

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गर्मी बढ़ी हुई है, मुनव्वर राणा ने पिछले दिनों योगी के दोबारा सीएम बनने पर प्रदेश छोड़ने की बात कही थी। अब यूपी सरकार के मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने विवादित बयान देते हुए कहा- जो भी भारतीयों के खिलाफ खड़ा होगा वह एनकाउंटर में मारा जाएगा।संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरुप शुक्ला ने कहा- 1947 के बंटवारे के बाद वह भारत में रुक गए, और भारत को अंदर से ही तोड़ने की साजिश में शामिल रहे।

दरअसल मुनव्वर राणा ने पिछले दिनों असदुद्दीन ओवैसी को वोट कटवा बताया था, कहा ये भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं। मंत्री आनंद ने इसके पहले बसपा नेता सतीश मिश्रा की ब्राह्मण सभा को निशाने पर लेते हुए कहा था इन्होंने तो अयोध्या में मंदिर की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी।

दरअसल, हाल ही में मशहूर शायर मुनव्वर राणा ने एक बयान दिया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर योगी आदित्यनाथ फिर से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनते हैं, तो वह राज्य छोड़ देंगे। साथ ही उन्होंने कहा था कि वह यह भी मान लेंगे कि अब यूपी मुसलमानों के लिए रहने लायक नहीं है। मुनव्वर राणा ने उत्तर प्रदेश चुनाव में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री पर सवाल खड़े किए थे और कहा था कि ऐसी पार्टियां ध्रुवीकरण के मसले को बल देकर चुनाव लड़ना चाहती हैं।

विकास दुबे हत्याकांड एनकाउंटर में मारे गए अमर की पत्नी खुशी दुबे की रिहाई की लड़ाई लड़ेगी बसपा

बहुजन समाज पार्टी के नेता सतीश मिश्रा ने हाल ही में अयोध्या में रामलला के दर्शन किए। इसपर आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि कांशीराम जी ने अयोध्या में मंदिर की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी, ऐसे में अब मायावती जी को जवाब देना चाहिए कि उनके लोग अयोध्या में क्या कर रहे हैं।

Related Post

धामी कैबिनेट ने दी मंजूरी, 10वीं, 12वीं और डिग्री कॉलेजों के छात्रों को फ्री मिलेगा टैबलेट

Posted by - October 13, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड मंत्रिमंडल ने मंगलवार को सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले कक्षा 10वीं और 12वीं और डिग्री कॉलेजों के छात्र-छात्राओं…
night safari

विश्व स्तरीय नाईट सफारी और जैव विविधता पार्क के तौर पर विकसित होगा कुकरैल वन क्षेत्र

Posted by - August 16, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेशवासियों को बड़ा उपहार दिया है। योगी सरकार सिंगापुर की तर्ज पर देश…
नवरात्रि साधना

क्या हुआ जो कुछ ही घंटे में पीएम मोदी ने बदला सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला?

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने की अटकलों पर आखिरकार विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा है…
International Trade Show

यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो से एग्जीबिटर्स गदगद, सीएम योगी को दिया धन्यवाद

Posted by - September 22, 2023 0
ग्रेटर नोएडा। इंडिया एक्सपो मार्ट में आयोजित पांच दिवसीय यूपी इंटरनेशनल ट्रेड शो ( International Trade Show) में प्रदेशभर से…