पश्चिम बंगाल: फेफड़ों में संक्रमण के बाद मंत्री साधन पांडे अस्पताल में भर्ती

348 0

उपभोक्ता मामले और स्वयं सहायता एवं स्वरोजगार मंत्री साधन पांडे की हालत ‘काफी गंभीर’ है और उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

पश्चिम बंगाल के मंत्री साधन पांडे को फेफड़ों में गंभीर संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उपभोक्ता मामले और स्वयं सहायता एवं स्वरोजगार मंत्री की हालत ‘काफी गंभीर’ है और उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

यूरोप के 16 देशों ने दी सीरम के कोविशील्ड को मान्यता

उन्होंने बताया कि सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत के बाद पांडे को शुक्रवार देर रात अर्धबेहोशी की अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। इस बीच, अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पांडे का ऑक्सीजन स्तर काफी कम है और डॉक्टर उनकी लगातार निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांडे के इलाज के लिए चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। पांडे पहले से भी कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं।

Related Post

CM Dhami

38वें राष्ट्रीय खेलों के आयोजन के लिए उच्चाधिकार समिति का किया जाए गठन: सीएम धामी

Posted by - July 6, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने अगले वर्ष 2024 में 38वें राष्ट्रीय खेलों के आयोजन को भव्यता और गरिमा के साथ…
विदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में पढ़ाएंगे भारतीय शिक्षक

विदेश के उच्च शिक्षण संस्थानों में पढ़ाएंगे भारतीय शिक्षक

Posted by - April 1, 2021 0
अप्रैल (भाषा) केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय अंतरराष्ट्रीय सहयोग के माध्यम से देश में उच्च शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार करने की…