पश्चिम बंगाल: फेफड़ों में संक्रमण के बाद मंत्री साधन पांडे अस्पताल में भर्ती

368 0

उपभोक्ता मामले और स्वयं सहायता एवं स्वरोजगार मंत्री साधन पांडे की हालत ‘काफी गंभीर’ है और उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

पश्चिम बंगाल के मंत्री साधन पांडे को फेफड़ों में गंभीर संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एक स्वास्थ्य अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि उपभोक्ता मामले और स्वयं सहायता एवं स्वरोजगार मंत्री की हालत ‘काफी गंभीर’ है और उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल के सघन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

यूरोप के 16 देशों ने दी सीरम के कोविशील्ड को मान्यता

उन्होंने बताया कि सीने में दर्द और सांस फूलने की शिकायत के बाद पांडे को शुक्रवार देर रात अर्धबेहोशी की अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। इस बीच, अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि पांडे का ऑक्सीजन स्तर काफी कम है और डॉक्टर उनकी लगातार निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पांडे के इलाज के लिए चार सदस्यीय मेडिकल टीम का गठन किया गया है। पांडे पहले से भी कई गंभीर बीमारियों से पीड़ित हैं।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी नई दिल्ली से करेंगे वनाग्नि रोकने के प्रयासों की समीक्षा

Posted by - May 3, 2024 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) चार मई शनिवार को नई दिल्ली से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से उत्तराखंड…