गोवा :आम आदमी पार्टी ने की फ्री बिजली देने की घोषणा

417 0

गोवा: नई दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पंजाब और उत्तराखंड के बाद अब गोवा में फ्री बिजली देने का ऐलान किया है। केजरीवाल ने गोवा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर 300 यूनिट बिजली देने की घोषणा की है।साथ ही बिजली के पुराने सारे बिल माफ करने का भी वादा किया है।

गोवा में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा हर परिवार को हर महीने 300 यूनिट तक बिजली मुफ्त दी जाएगी। बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे। हम 24 घंटे बिजली देंगे किसानों को खेती के लिए फ्री बिजली दी जाएगी। गोवा में राजनीति बहुत खराब हो गई है। लोगों ने कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए वोट दिया था और सरकार बीजेपी की बन गई गोवा के लोग अब साफ राजनीति चाहते हैं।

गोवा की यात्रा से 1 दिन पहले अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को कहा था कि गोवा बदलाव चाहता। विधायकों की खरीद-फरोख्त करने वाली पार्टियां काफी है। काफी गंदी राजनीति हो चुकी है ‌। गोवा विकास चाहता है। कोशिश की कोई कमी नहीं है।

कांग्रेस ज्वॉइन कर सकते हैं प्रशांत किशोर! राहुल-प्रियंका से मुलाकात के बाद लगने लगे कयास

बता दे तीन पैग तीन पहले 11 जुलाई को केजरीवाल उत्तराखंड पहुंचे थे। वहां भी उन्होंने यही घोषणा की थी दरअसल, उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव होने हैं । इसी वजह से केजरीवाल कई राज्यों में जाकर आम आदमी पार्टी का प्रचार कर रहे हैं।

Related Post

गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की भिड़ंत के बाद 200 प्रदर्शनकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Posted by - July 1, 2021 0
गाजीपुर बॉर्डर पर मंगलवार को किसानों और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच हुई भिड़ंत के बाद पुलिस ने अब तक भारतीय…

कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर लगाया विधायक को खरीदने का आरोप

Posted by - January 26, 2019 0
बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भाजपा पर एक बार फिर विधायकों की खरीद-फरोख्त करने का आरोप लगाया। कुमारस्वामी…
Arunachal Pradesh

अरुणाचल प्रदेश के तीन जिलों ‘अशांत क्षेत्र’ घोषित, 6 महीनों के लिए बढ़ाया गया AFSPA

Posted by - April 1, 2021 0
नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने अरुणाचल प्रदेश के तीन जिलों और चार पुलिस स्टेशनों को अशांत क्षेत्र घोषित…
यूपी हिंसा

यूपी हिंसा: अविलंब पोस्टर-बैनर फोटो को तत्काल हटाने का हाई कोर्ट ने दिया आदेश

Posted by - March 9, 2020 0
प्रयागराज। नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान हिंसा व तोडफ़ोड़ करने वालों का सार्वजनिक स्थल…