मध्य प्रदेश मे नाबालिग लड़की को नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने किया रेप

463 0

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में भाजपा नेता संजीव मिश्रा पर नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला दर्ज हुआ है, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार 10 महीने पहले गरबा महोत्सव में शामिल होने के लिए नाबालिग आई थी जहां संजीव ने लड़की से संपर्क किया और उसके साथ रेप किया। एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि लड़की के पिता नहीं है, वह रिश्तेदार के घर आई थी जहां नौकरी का झांसा देकर रेप किया गया।

तमाम प्रभावशाली नेता भाजपा नेता को बचाने के लिए लगे थे लेकिन देर रात पुलिस ने पीड़िता का पक्ष लेते हुए संजीव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बता दें कि संजीव मिश्रा का विवादों से पुुराना नाता रहा है, गरबा के चंदे को लेकर शराब ठेकेदार से मारपीट भी की थी।दरअसल ऐसा कई बार हो चुका है कि रेप पीड़िताओं को इन्साफ दिलाने की जगह भाजपा अक्सर आरोपियों को बचाती आई है। इस मामले में भी ऐसा ही कुछ हुआ है।

बिहार: बीते एक साल में गई 15 लाख नौकरियां, डबल इंजन सरकार ने बर्बाद किया आने वाला कल- तेजस्वी

बताया जाता है कि भाजपा नेता संजीव मिश्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ राजनीतिक लोगों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की। कुछ प्रभावशाली राजनीतिक लोग भाजपा नेता पर दर्ज केस को तुरंत ही रद्द करने की मांग कर रहे थे।जिसके चलते पूरा दिन पुलिस थाने में हंगामा मचा रहा। इसके बावजूद भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज हो गया। जिसके चलते भाजपा के अंदर हलचल मची रही।आपको बता दें कि भाजपा नेता संजीव मिश्रा का नाम पहले भी कई विवादों में रह चुका है।कुछ वक्त पहले गरबा आयोजन के लिए संजीव मिश्रा ने लोगों से जबरदस्ती वसूल किए थे। जिसके चलते शराब ठेकेदार से भी सजीव मिश्रा की मारपीट हुई थी।

Related Post

CM Dhami

हमारे साधु-संत सर्वे भवन्तु सुखिनः के सिद्धांत की प्रेरणा देते हैं: सीएम धामी

Posted by - December 22, 2022 0
ऋषिकेश। मुख्यमंत्री (CM Dhami ) ने डी.एस.बी. इंटरनेशनल पब्लिक के वार्षिकोत्सव समारोह में प्रतिभाग किया। उन्होंने विद्यालय के छात्र-छात्राओं के…
जेएनयू में हिंसा

JNU Violence Live: पुलिस ने दर्ज की एफ़आईआर, पढ़ें अब तक की पूरी अपडेट

Posted by - January 6, 2020 0
नई दिल्ली। बीते दिनों नागरिकता कानून के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन करने के कारण जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू)काफी सुर्खियों…