मध्य प्रदेश मे नाबालिग लड़की को नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने किया रेप

98 0

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में भाजपा नेता संजीव मिश्रा पर नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला दर्ज हुआ है, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार 10 महीने पहले गरबा महोत्सव में शामिल होने के लिए नाबालिग आई थी जहां संजीव ने लड़की से संपर्क किया और उसके साथ रेप किया। एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि लड़की के पिता नहीं है, वह रिश्तेदार के घर आई थी जहां नौकरी का झांसा देकर रेप किया गया।

तमाम प्रभावशाली नेता भाजपा नेता को बचाने के लिए लगे थे लेकिन देर रात पुलिस ने पीड़िता का पक्ष लेते हुए संजीव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बता दें कि संजीव मिश्रा का विवादों से पुुराना नाता रहा है, गरबा के चंदे को लेकर शराब ठेकेदार से मारपीट भी की थी।दरअसल ऐसा कई बार हो चुका है कि रेप पीड़िताओं को इन्साफ दिलाने की जगह भाजपा अक्सर आरोपियों को बचाती आई है। इस मामले में भी ऐसा ही कुछ हुआ है।

बिहार: बीते एक साल में गई 15 लाख नौकरियां, डबल इंजन सरकार ने बर्बाद किया आने वाला कल- तेजस्वी

बताया जाता है कि भाजपा नेता संजीव मिश्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ राजनीतिक लोगों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की। कुछ प्रभावशाली राजनीतिक लोग भाजपा नेता पर दर्ज केस को तुरंत ही रद्द करने की मांग कर रहे थे।जिसके चलते पूरा दिन पुलिस थाने में हंगामा मचा रहा। इसके बावजूद भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज हो गया। जिसके चलते भाजपा के अंदर हलचल मची रही।आपको बता दें कि भाजपा नेता संजीव मिश्रा का नाम पहले भी कई विवादों में रह चुका है।कुछ वक्त पहले गरबा आयोजन के लिए संजीव मिश्रा ने लोगों से जबरदस्ती वसूल किए थे। जिसके चलते शराब ठेकेदार से भी सजीव मिश्रा की मारपीट हुई थी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

बाइक चेक करने के बहाने गाड़ी कर देता था पार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

बाइक चेक करने के बहाने गाड़ी कर देता था पार; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Posted by - March 2, 2021 0
ओएलएक्स वेबसाइड के जरिए वाहन विक्रेता को ठगने वाले जालसाज को पारा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपित वेबसाइड के…

बहुगुणा का घर जलाने वाले बाहुबली बबलू ने की बीजेपी में एंट्री

Posted by - August 5, 2021 0
बसपा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता जितेंद्र सिंह ‘बबलू’ के भाजपा  में शामिल होने पर बीजेपी नेत्री रीता बहुगुणा…