मध्य प्रदेश मे नाबालिग लड़की को नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने किया रेप

211 0

मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में भाजपा नेता संजीव मिश्रा पर नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला दर्ज हुआ है, पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार 10 महीने पहले गरबा महोत्सव में शामिल होने के लिए नाबालिग आई थी जहां संजीव ने लड़की से संपर्क किया और उसके साथ रेप किया। एसडीओपी मंजू चौहान ने बताया कि लड़की के पिता नहीं है, वह रिश्तेदार के घर आई थी जहां नौकरी का झांसा देकर रेप किया गया।

तमाम प्रभावशाली नेता भाजपा नेता को बचाने के लिए लगे थे लेकिन देर रात पुलिस ने पीड़िता का पक्ष लेते हुए संजीव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। बता दें कि संजीव मिश्रा का विवादों से पुुराना नाता रहा है, गरबा के चंदे को लेकर शराब ठेकेदार से मारपीट भी की थी।दरअसल ऐसा कई बार हो चुका है कि रेप पीड़िताओं को इन्साफ दिलाने की जगह भाजपा अक्सर आरोपियों को बचाती आई है। इस मामले में भी ऐसा ही कुछ हुआ है।

बिहार: बीते एक साल में गई 15 लाख नौकरियां, डबल इंजन सरकार ने बर्बाद किया आने वाला कल- तेजस्वी

बताया जाता है कि भाजपा नेता संजीव मिश्रा को गिरफ्तार किए जाने के बाद कुछ राजनीतिक लोगों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की। कुछ प्रभावशाली राजनीतिक लोग भाजपा नेता पर दर्ज केस को तुरंत ही रद्द करने की मांग कर रहे थे।जिसके चलते पूरा दिन पुलिस थाने में हंगामा मचा रहा। इसके बावजूद भाजपा नेता के खिलाफ केस दर्ज हो गया। जिसके चलते भाजपा के अंदर हलचल मची रही।आपको बता दें कि भाजपा नेता संजीव मिश्रा का नाम पहले भी कई विवादों में रह चुका है।कुछ वक्त पहले गरबा आयोजन के लिए संजीव मिश्रा ने लोगों से जबरदस्ती वसूल किए थे। जिसके चलते शराब ठेकेदार से भी सजीव मिश्रा की मारपीट हुई थी।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

B’Day Spl: कभी मिट्टी के घर में रहते थे आज करोड़ों की संपत्ति के मालिक रवि

Posted by - July 17, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। रवि किशन 17 जुलाई यानी आज अपना जन्मदिन मनाते हैं। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और गोरखपुर से बीजेपी…

पदक की उम्मीद टूटी सुपरमॉम मैरीकॉम टोक्यो ओलंपिक से, कड़े मुक़ाबले के बाद हुई बाहर

Posted by - July 29, 2021 0
छह बार की विश्व चैंपियन और 2012 लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता मैरीकॉम को प्री क्वार्टरफाइनल में हार का सामना…
विद्यालयों में दो शिक्षकों की जांच के बाद दो फर्जी शिक्षक बर्खास्त

बाइक चोरी कर भाग रहे आरोपित को लोगों ने दबोचा

Posted by - March 6, 2021 0
 विभूतिखंड के डॉ राम मनोहर लोहिया परिसर में सफाई कर्मी की बाइक चोरी करना शातिरों के लिए भारी पड़ गया। पीड़ित ने अपने दोस्तों की मदद से आरोपियों को धर दबोचा। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त उपकरण बरामद किए हैं। साथ ही पूछताछ के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया है। शातिर जालसाजों ने 96 हजार रुपए ऐंठे प्रभारी निरीक्षक चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि पीड़ित अनवर हुसैन मानसनगर इंदिरा नगर इलाके में परिवार के साथ रहता है। साथ ही डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल में बतौर सफाई कर्मचारी कार्यरत है। गुरुवार को पीड़ित ने पुलिस को बताया कि डॉ राम मनोहर लोहिया अस्पताल परिसर के गेट नंबर तीन के पास बाइक खड़ी कर अंदर गया था। करीब आधे घंटे बाद वापस आया तो बाइक गायब थी। आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी। साथ ही दोस्तों के संग तलाश शुरू की। इसके बाद चिनहट के निजामपुर मल्हौर इलाके में रहने वाले भानु पांडे और अवधेश पांडे को पकड़ लिया। हालांकि इस दौरान आरोपी भागने की कोशिश करने लगे तो शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों से हाथापाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस का दावा है कि आरोपियों के कब्जे से चोरी की बाइक और लॉकर तोड़ने के उपकरण बरामद किए गए हैं। आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने जेल भेज दिया गया है।
अनुप्रिया लकड़ा

ओडिशा : अनुप्रिया लकड़ा बनीं आदिवासी क्षेत्र से पहली महिला वाणिज्यिक पायलट

Posted by - September 11, 2019 0
मलकानगिरि।  ओडिशा के नक्सल प्रभावित मलकानगिरी जिले में रहने वाले, 27 वर्षीय अनुप्रिया लकड़ा ने पिछड़े क्षेत्र से पहला पायलट…
राहुल गांधी

एयर स्ट्राइक पर राहुल गांधी का पलटवार, बोले-मोदी जी सेना को न करें बदनाम

Posted by - May 4, 2019 0
नई दिल्ली। एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बीजेपी पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि…