चुन लिए गए मोदी के नए सिपहसालार, अखिलेश ने कहा तंज

397 0

केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार में उत्तर प्रदेश से 7 सांसदों के शामिल होने को लेकर अब राजनीतिक पार्टियों में हलचल के साथ ही कई चर्चाओं ने भी जोर पकड़ लिया है। वहीं विपक्षी पार्टियां ने मामले को लेकर कटाक्ष करना भी शुरू कर दिया है। ऐसा ही एक कटाक्ष अखिलेश यादव ने भी अपने ट्वीट के जरिए किया। उन्होंने सरकार को हर क्षेत्र में नाकाम बताया और नौतिक आधार खो देने की बात कही।

मोदी सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार हो चुका है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी टीम में कुल 43 नए मंत्रियों को शामिल किया है। विभागों के बंटवारे को लेकर विपक्ष हमलावर है, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा- जरूरत केवल डिब्बे नहीं पूरी ट्रेन बदलने की है। सपा नेता ने लिखा- इतनी बड़ी संख्या में मंत्री या मंत्रालय बदलने से भाजपा सरकार ने खुद स्वीकार कर लिया है कि वो हर क्षेत्र में नाकाम रही है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने सरकार चलाने का नैतिक अधिकार खो दिया है। देश-प्रदेश में बदलाव की लहर है। बता दें कि मंत्रिमंडल विस्तार के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने विभागों का बंटवारा भी कर दिया है और कुल 11 पुराने मंत्रियों ने इस्तीफा भी दिया है।

उत्तर प्रदेश से केंद्रीय मंत्रिमंडल में 7 सांसदों को जगह मिली है। पूर्वांचल से ही दो सांसद मंत्रिमंडल में गए हैं। इनमें महराजगंज से पंकज चौधरी और मिर्जापुर से अनुप्रिया पटेल हैं. वहीं बुंदेलखंड के जालौन से भानु प्रताप वर्मा को कैबिनेट में जगह मिली है। आगरा से एसपी बघेल को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया है। वहीं मोहनलालगंज से कौशल किशोर, लखीमपुर (तराई वाले) से अजय मिश्रा और राज्यसभा सांसद बीएल वर्मा को कैबिनेट में शामिल किया गया है।

Related Post

पुलिस ने जब्ता दो करोड़ 60 लाख का 11 कुन्तल गांजा

पुलिस ने ज़ब्त किया दो करोड़ 60 लाख का 11 कुन्तल गांजा

Posted by - March 16, 2021 0
एसटीएफ ललितपुर पुलिस और नाॅरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की टीम ने अन्तर्राज्यीय स्तर पर मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले…
लता ने दी सुरीली अवाज से श्रद्धांजलि

अटल की पहली पुण्यतिथि पर लता ने दी सुरीली अवाज से श्रद्धांजलि, सुने ​कविता

Posted by - August 16, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की पहली पुण्यतिथि पर आज पूरा देश श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहा है।…

जीत के बाद हम बताएंगे गुंडई क्या होती है?- सपा नेता ने भाजपा को की खुलेआम दी धमकी

Posted by - July 17, 2021 0
उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक राजेश यादव ने कहा है कि गुंडई क्या होती है? ये हम…
Defence Expo 2020

Defence Expo 2020 : यूपी आने वाले समय में डिफेंस उपकरणों का हब बनेगा

Posted by - February 5, 2020 0
लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने डिफेंस एक्सपो में अपने स्वागत संबोधन में कहा कि यूपी देश का सबसे महत्वपूर्ण राज्य…