शाहरुख खान ने आलिया भट्ट के प्रोडक्शन में काम करने की ज़ाहिर की इच्छा

468 0

आलिया भट्ट, बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध आने वाली पीढ़ी की अभिनेत्री में से एक हैं। वह सब ठीक है और उसने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘डार्लिंग्स’ की शूटिंग शुरू कर दी है। उनके अगले प्रोजेक्ट के लिए बॉलीवुड के किंग खान ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। शुभकामनाओं के साथ, उन्होंने यह भी अनुरोध किया कि आलिया उन्हें अपने अगले प्रोडक्शन में कास्ट करें। फिल्म ‘डार्लिंग’ आलिया भट्ट द्वारा उनके प्रोडक्शन हाउस इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित की जाने वाली पहली फिल्म है।

इस प्रोडक्शन हाउस का उद्घाटन इसी साल मार्च महीने में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर किया गया था। फिल्म ‘डार्लिंग’ की दूसरी बड़ी बात यह है कि, इस फिल्म के सह-निर्माता शाहरुख खान अपने प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ हैं।

उनके पोस्ट को देखने के बाद शाहरुख खान ने आलिया भट्ट के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा, ‘इस प्रोडक्शन के बाद कृपया मुझे अपने अगले प्रोडक्शन छोटू में साइन करें। मैं शूटिंग के लिए समय पर पहुंचूंगा और बहुत पेशेवर रहूंगा।

फिल्म का जॉनर डार्क कॉमेडी बताया जा रहा है। इस फिल्म की कहानी एक मां-बेटी की जोड़ी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुंबई के पागलपन के बीच अपना जीवन जीने की कोशिश कर रही है। दोनों किरदारों को जीवन में साहस और प्यार पाने के अलग-अलग मौके मिलते नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्देशक के रूप में जिम्मेदारी जसमीत के रीन ने ली है।

Related Post

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना बोलीं- शुक्र है वित्तमंत्री ये नहीं कहा कि ‘अगर प्याज नहीं है तो कांदा भजिया खाओ’

Posted by - December 7, 2019 0
मुंबई। अपने ट्वीट्स को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाली बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना एक बार…