नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को कर रही शर्मसार, पार्टी से निलंबित किया जाए- दिलीप घोष

710 0

बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी टूटती शादी, प्रेग्ननेंसी और अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। अब भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां पर हमला बोला है, उन्होंने सिंदूर और भारतीय संस्कृति का जिक्र किया है। घोष ने कहा- नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार करने का काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा- नुसरत ने शादी करने के बाद सार्वजनिक रूप से बहुभोज किया था मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया था और अब कह रही हैं कि शादी ही नहीं हुई है। उन्होंने कहा- यह टीएमसी की विचारधारा हो सकती है लेकिन ये भारत या बंगाल की विचारधारा नहीं, उन्हें तुरंत निलंबित करना चाहिए।

बता दें कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि बीजेपी की एमपी संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखकर उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की थी। उन्होंने भी नुसरत जहां के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नुसरत जहां का आचरण अमर्यादित है। शादी के मसले पर उन्होंने अपने मतदाताओं को धोखे में रखा है। नुसरत जहां के इस मामले से संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है।

Related Post

Mahatma Gandhi

कनाडा में महात्मा गांधी की प्रतिमा से हुआ खिलवाड़, भारत नाराज

Posted by - July 14, 2022 0
नई दिल्ली: कनाडा की राजधानी टोरंटो के रिचमंड हिल में स्थित विष्णु मंदिर में भारत देश के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी…
Deputy CM Keshav Maurya

डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने अधिकारियों संग विभागीय कार्यों की समीक्षा की

Posted by - November 9, 2021 0
उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Maurya) ने सोमवार को चंद्रशेखर आजाद सर्किट हाउस प्रयागराज में…
डॉ. दिनेश शर्मा

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दंगाईयों को भड़का रहे हैं : डॉ. दिनेश शर्मा

Posted by - December 22, 2019 0
लखनऊ। यूपी के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर उपद्रवियों व दंगाईयों को भड़काने…