नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को कर रही शर्मसार, पार्टी से निलंबित किया जाए- दिलीप घोष

705 0

बंगाल की बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी टूटती शादी, प्रेग्ननेंसी और अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। अब भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने नुसरत जहां पर हमला बोला है, उन्होंने सिंदूर और भारतीय संस्कृति का जिक्र किया है। घोष ने कहा- नुसरत जहां सिंदूर लगाकर भारतीय संस्कृति को शर्मसार करने का काम कर रही हैं।

उन्होंने कहा- नुसरत ने शादी करने के बाद सार्वजनिक रूप से बहुभोज किया था मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को भी आमंत्रित किया था और अब कह रही हैं कि शादी ही नहीं हुई है। उन्होंने कहा- यह टीएमसी की विचारधारा हो सकती है लेकिन ये भारत या बंगाल की विचारधारा नहीं, उन्हें तुरंत निलंबित करना चाहिए।

बता दें कि हाल में नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन से नाता तोड़ने की घोषणा करते हुए कहा था कि उनकी निखिल जैन से शादी नहीं हुई थी, बल्कि वह निखिल जैन से साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी। उन्होंने कहा था कि उनकी शादी वैध नहीं थी, इसलिए तलाक की भी कोई जरूरत नहीं है।

बता दें कि बीजेपी की एमपी संघमित्रा मौर्य ने लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला को पत्र लिखकर उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द करने की मांग की थी। उन्होंने भी नुसरत जहां के व्यवहार पर सवाल उठाते हुए कहा था कि नुसरत जहां का आचरण अमर्यादित है। शादी के मसले पर उन्होंने अपने मतदाताओं को धोखे में रखा है। नुसरत जहां के इस मामले से संसद की गरिमा भी धूमिल हुई है।

Related Post

Priyanka gandhi

पुलिस ज़्यादती के शिकार निषाद समुदाय से बोलीं प्रियंका- कांग्रेस लड़ेगी उनके न्याय की लड़ाई

Posted by - February 21, 2021 0
प्रयागराज। कांग्रेस (Congress) की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Praiyanka Gandhi Vadra) रविवार को प्रयागराज (Prayagraj) जिले के बसवार गांव…
cm yogi

विकास कार्यों के साथ सीएम के हाथों मिलेगी हेल्थ इंफ्रास्ट्रक्चर की सौगात

Posted by - June 19, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के हाथों मंगलवार को बाढ़ बचाव, पेयजल समेत 2604 करोड़ रुपये की 727 विकास…
मोहन भागवत

राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दिया विधि सम्मत फैसला: मोहन भागवत

Posted by - November 9, 2019 0
नई दिल्ली। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का…