oxygen cylinder

UAE के स्वामी नारायण मंदिर ने भारत भेजे Oxygen cylinder

934 0

कोरोना संकट से जूझ रहे भारत को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में स्थित भारतीय स्वामी नारायण मंदिर की ओर से मदद के रूप में ऑक्सीजन सिलेंडर ( Oxygen cylinder) भेजे गए हैं।

सोमवार को देश के हिन्दू समुदाय के वॉलंटियर दुबई के उत्तरी छोर पर जेबल अली बंदरगाह पर एकत्रित हुए। यहीं पर ऑक्सीजन सिलेंडर इकठ्ठा किये गए। यह मदद अबू धाबी में स्थित भारतीय स्वामी नारायण मंदिर की ओर से उपलब्ध कराई गई। नारंगी रंग के कपड़े पहने पंडितों ने पूजा-अर्चना के साथ सिलेंडरों को विमान में लोड कराने की शुरुआत कराई।

Rajnath ने लखनऊ में DRDO और HAL के कोविड अस्पतालों को किया निरीक्षण

उल्लेखनीय है कि भारत में कोरोना का स्थिति बहुत खराब होने से एक दिन में संक्रमण के 4 लाख से अधिक मामले दर्ज हो रहे हैं। साथ ही 3000 से अधिक लोगों की मौत हो रही है। अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर्स (Oxygen cylinder) और बेड्स की कमी है। कई प्रमुख देशों ने भारत की यात्रा पर रोक भी लगा दी है।

Related Post

Dhami

चारधाम यात्रा में हेल्थ एटीएम होने से श्रद्धालुओं को होगी सुविधा : धामी

Posted by - March 25, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) में हेल्थ एटीएम की सुविधा होने से श्रद्धालुओं को…
cm yogi

बतौर स्टार प्रचारक पश्चिम बंगाल में CM योगी की मांग पीएम मोदी के बाद सबसे ज्यादा

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) भले ही हमेशा विपक्ष के निशाने पर हों, लेकिन बतौर स्टार…
CM Bhajanlal Sharma

मुख्यमंत्री भजनलाल कोर कमेटी बैठक में हुए शामिल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी भी रहे मौजूद

Posted by - March 20, 2024 0
जयपुर। मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी आज झुंझुनूं, चूरू और अजमेर में क्लस्टर…