shooter dadi chandro tomar

कोरोना संक्रमित शूटर दादी’ चंद्रो तोमर का निधन

602 0

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश के बागपत की रहने वाली वयोवृद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) का मेरठ के मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान निधन हो गया। एक रात पहले ही उन्हें आनंद हॉस्पिटल से मेरठ के मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वयोवृद्ध शूटर दादी चंद्रो तोमर की मौत का कारन ब्रेन हेम्ब्रेज बताया जा रहा है। वे कोरोना वायरस से भी संक्रमित बताई गईं थीं।

शूटर दादी चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) के बेटे विनोद तोमर का कहना है कि सोमवार को उन्हें सांस लेने में परेशानी हुई थी। उसके बाद उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई थी। इसके बाद उन्हें मेरठ के आनंद अस्पताल में भर्ती कराया गया। रात में हालत बिगड़ने पर उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया था।

चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) के कोरोना पाजिटिव होने की खबर से उनके प्रशंसकों में मायूसी छा गई थी। प्रशंसक उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे थे। हालांकि शुक्रवार को उनका निधन हो गया।

चंद्रो तोमर (Dadi Chandro Tomar dies) ने 60 साल की उम्र में निशानेबाजी को करियर बनाया था और कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं भी जीती थीं। उन पर एक फिल्म भी बनाई गई। चंद्रो तोमर को विश्व का सबसे अधिक उम्र का निशानेबाज माना जाता था।

Related Post

मध्यप्रदेश विधानसभा फ्लोर टेस्ट

एच1एन1 की चपेट में SC के छह जज, मास्क पहनकर पहुंचे जस्टिस संजीव खन्ना

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के छह जज एच1एन1 से संक्रमित हो गए हैं। यह जानकारी मंगलवार को न्यायमूर्ति डीवाई चंद्रचूड़…
AK Sharma

एके शर्मा ने हनुमानगढ़ी मंदिर प्रांगण में की साफ-सफाई, श्रद्धालुओं के किया सुन्दरकाण्ड का पाठ

Posted by - January 16, 2024 0
सिद्धार्थनगर। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) मंगलवार को सिद्धार्थनगर जनपद पहुंचकर जिले के हनुमानगढ़ी…

कांग्रेस ने बुलाई CWC की बैठक, राजनीतिक हालात और पार्टी अध्यक्ष पर होगी चर्चा

Posted by - October 9, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस कार्य समिति की बैठक आगामी 16 अक्टूबर को बुलाई गई है। इसमें संगठनात्मक चुनावों, आगामी विधानसभा चुनावों…