Kuldeep singh swngar wife

पंचायत चुनाव में BJP ने रेप केस में दोषी कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी को बनाया उम्मीदवार

986 0
उन्नाव। जिले में 51 जिला पंचायत सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरुवार को लिस्ट जारी कर प्रत्याशियों के बीच जारी संशय को खत्म कर दिया है। इन 51 प्रत्याशियों की सूची में रेप केस में दोषी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) का भी नाम है। यह निर्वतमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं। इस बार फिर उन्होंने फतेहपुर 84 तृतीय क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य पद के लिए अपनी दावेदारी पेश की है।

यूपी के उन्नाव में बीजेपी ने जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की। इसमें बीजेपी ने फतेहपुर चौरासी तृतीय सीट से संगीता सेंगर को भी प्रत्याशी बनाया है। संगीता सेंगर रेप केस में दोषी पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी हैं।

तिहाड़ जेल में बंद है सजायाफ्ता कुलदीप

उन्नाव के माखी रेप मामले में कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) को सीबीआई कोर्ट ने दोषी करार देते हुए सजा सुनाई थी। इस समय कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) तिहाड़ जेल में बंद हैं। कुलदीप सिंह सेंगर की विधानसभा सदस्यता भी सजा होने के बाद निरस्त कर दी गई थी।

कुलदीप की पत्नी को बीजेपी ने दिया टिकट

पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) जब सपा में थे, तो उनकी पत्नी संगीता सेंगर जिला पंचायत अध्यक्ष के पद पर चुनाव जीतकर आसीन हुई थी। इसके बाद कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) ने भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा और बांगरमऊ सीट से विधायक चुने गए। कोर्ट से सजा होने के बाद उनकी विधानसभा सदस्यता निरस्त कर दी गई। गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी द्वारा जारी की सूची में 51 जिला पंचायत सीटों में सजायाफ्ता कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की पत्नी संगीता सिंह सेंगर का भी नाम है। संगीता सेंगर फतेहपुर चौरासी तृतीय से जिला पंचायत का चुनाव लड़ेंगी।

जिला पंचायत अध्यक्ष पर हो सकती है दावेदारी

सजायाफ्ता पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) की पत्नी को जिला पंचायत सदस्य की टिकट मिलते ही उन्नाव में जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। लोग कयास लगाने लगे हैं कि शायद इस बार भी भारतीय जनता पार्टी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर संगीता सिंह सेंगर पर ही दांव लगाएगी। हालांकि अभी कुछ भी कहना मुमकिन नहीं है।

Related Post

CM Yogi

गोरक्षपीठाधीश्वर ने की गुरु गोरखनाथ की पूजा-आराधना, प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि की प्रार्थना की

Posted by - October 24, 2023 0
गोरखपुर। गोरखनाथ मंदिर (Gorakhnath Mandir) में विजयदशमी पर्व का शुभारंभ प्रातः काल श्रीनाथ जी (भगवान शिव के अवतार गुरु गोरक्षनाथ)…
प्रज्ञा ठाकुर

शहीद हेमंत करकरे पर साध्वी प्रज्ञा का विवादित बयान, बोली-उनके कर्मों की सजा मिली

Posted by - April 19, 2019 0
नई दिल्ली। भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने मुंबई हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर विवादित…

UP में OBC के हिस्से की 18 हजार नौकरियां खा गई भाजपा सरकार-सांसद संजय सिंह

Posted by - August 11, 2021 0
राज्यसभा में ओबीसी आरक्षण से जुड़े संविधान संशोधन विधेयक, 2021 पर चर्चा जारी है, कांग्रेस, आप, शिवसेना और कई दलों…
Ram Jyoti

सरयू तीरे जलाए गए आस्था और आत्मीयता के दीप

Posted by - January 22, 2024 0
अयोध्या: अद्भुत, अलौकिक, अविस्मरणीय…कल्पनातीत सौंदर्य। अनगिनत दीपों से जगमगाती रामनगरी को जिसने भी देखा, अपलक निहारता ही रह गया। प्रभु…