amit shah

छत्तीसगढ़ नक्सली हमला : शाह बोले- उचित समय पर दिया जाएगा मुंहतोड़ जवाब

900 0
गुवाहाटी । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने रविवार को कहा कि छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले का उचित समय पर यथोचित जवाब दिया जाएगा। शाह (Amit Shah) ने यह भी कहा कि मुठभेड़ के बाद छत्तीसगढ़ में तलाशी अभियान जारी है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि इस तरह के रक्तपात को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, उचित समय पर मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। शाह (Amit Shah) ने कहा कि जहां तक ​​संख्या का सवाल है, तो दोनों ओर नुकसान हुआ है और हताहत होने वालों की सटीक संख्या तुरंत पता नहीं लग सकती है।

गृह मंत्री (Amit Shah)  स्थिति का जायजा लेने के लिए हवाई मार्ग से वापस दिल्ली लौट रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारे सुरक्षाकर्मियों ने अपनी जान गंवाई है, हम इस रक्तपात को बर्दाश्त नहीं करेंगे और उचित समय पर यथोचित जवाब दिया जाएगा।

पुलिस ने कहा है कि मुठभेड़ के बाद लापता हुए 18 जवानों में से 17 के पार्थिव शरीर रविवार को मिले, जिससे नक्सलियों के साथ मुठभेड़ में शहीद हुए जवानों की संख्या बढ़कर 22 हो गई।

शाह (Amit Shah) ने दिन में सरभोग में अपनी पहली रैली को संबोधित किया। हालांकि, वह एनईडीए के संयोजक हिमंत बिस्व सरमा के लिए प्रचार करने के लिए जलकुबरी निर्वाचन क्षेत्र के स्यालकुची पहुंचे, लेकिन नक्सली हमले के बारे में जानकारी होने पर वह भाषण दिए बिना ही गुवाहाटी जाने के लिए एक हेलीकॉप्टर में सवार हो गए, ताकि वह वहां से वापस दिल्ली लौट सकें। गृह मंत्री (Amit Shah) ने कहा कि वह लोगों से मंत्री हिमंत बिस्व सरमा को वोट देने की अपील कर रहे हैं, ताकि उनकी जीत बड़े अंतर से सुनिश्चित की जा सके।

उन्होंने कहा कि वोट असम और पूर्वोत्तर के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ को मजबूत करेगा। शाह (Amit Shah) ने कहा कि मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल और सरमा दोनों राज्य को विकसित करने के लिए काम कर रहे हैं और हम चाहते हैं कि यह जारी रहे।

Related Post

रोबोट देगा कोरोना मरीजों को दवा भोजन

सवाईमानसिंह हास्पिटल में रोबोट देगा कोरोना मरीजों को दवा, भोजन

Posted by - March 27, 2020 0
जयपुर। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आने वाले चिकित्सकों सहित अन्य नर्सिंग कर्मियों को वायरस के संक्रमण से बचाना…
Lilima Minj

भारतीय महिला हॉकी टीम की टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने की है क्षमता : लिलिमा मिंज

Posted by - September 11, 2020 0
बेंगलुरु। भारतीय महिला हॉकी टीम की मिडफील्डर लिलिमा मिंज ने कहा कि अगले साल होने वाले टोक्यो ओलंपिक में पदक…