Amit Shah

तमिलनाडु : अमित शाह ने रोड शो कर खुशबू सुंदर के लिए किया प्रचार

412 0

चेन्नई। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) तमिलनाडु और केरल के दौरे पर हैं। शाह ने तमिलनाडु में रोडशो किया। दक्षिण के दो राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को देखते हुए शाह यहां पांच चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और रोडशो में शामिल होंगे। शाह ने थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवार खुशबू सुंदर के लिए चुनाव प्रचार किया।

डबल इंजन की सरकार ने किया असम में विकास : पीएम मोदी

केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा नेता अमित शाह (Amit Shah) ने थाउजेंड लाइट्स विधानसभा क्षेत्र में पार्टी के उम्मीदवार खुशबू सुंदर के लिए प्रचार किया। दक्षिण भारत के इन दो राज्यों में 6 अप्रैल को विधानसभा चुनाव होना है।

 

अन्य राज्यों के साथ-साथ केरल और तमिलनाडु में इस बार चुनाव होना है। केरल में वामपंथी की सरकार है और वह अपनी सत्ता बचाने में लगी हुई है। वहीं भारतीय जनता पार्टी सत्ता की चाबी अपने पाले में करने की कोशिश में जुटी हुई है।

केरल और तमिलनाडु में छह अप्रैल को चुनाव होंगे. तमिलनाडु में विधानसभा की 234 सीटें हैं।

Related Post

मोदी और रामनाथ कोविंद ने ली स्वाथ्य की जानकारी

PM मोदी ने ली रामनाथ कोविंद के स्वाथ्य की जानकारी

Posted by - March 27, 2021 0
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपनी दो दिवसीय बांग्लादेश यात्रा के बीच शुक्रवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की जानकारी…
World Disabled Day

विश्व दिव्यांग दिवस पर दी जाने वाली पुरस्कार धनराशि को योगी सरकार ने किया पांच गुना

Posted by - July 6, 2023 0
कानपुर। योगी सरकार (Yogi Government) ने अब विश्व दिव्यांग दिवस (World Disabled Day) पर दिये जाने वाले राज्य स्तरीय पुरस्कार…