Pappu Yadav की तबीयत बिगड़ी

1035 0

JAP (जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक)) सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) को DMCH के डॉक्टरों की टीम ने पटना रेफर कर दिया है। शुक्रवार को पैथोलॉजिकल और रेडियोलौजिकल जांच के बाद दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल (DMCH) के अधीक्षक डॉ. मणिभूषण शर्मा के नेतृत्व वाले मेडिकल बोर्ड ने उन्हें पटना रेफर करने की अनुशंसा दी है।

रिपोर्ट में बताया गया कि पप्पू यादव (Pappu Yadav) के किडनी में स्टोन और हार्ट में गड़बड़ी है। इस कारण पैदल चलने से उनका दम फूलता है। लिपिड प्रोफाइल भी बढ़ा हुआ है, इस स्थिति में उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना ले जाने की जरूरत है।

बताते चले कि बिहार के मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाने में साल 1989 में दर्ज अपहरण मामले में पुलिस ने जाप सुप्रीमो पप्पू यादव (Pappu Yadav) को गिरफ्तार कर लिया है।

मधेपुरा जिले की पुलिस मंगलवार को चार बजे के लगभग पटना पहुंची और ड्रामा और विरोध प्रदर्शन के बीच पप्पू यादव (Pappu Yadav) को मधेपुरा के लिए लेकर निकल आयी। मंगलवार की रात को करीब एक बजे उनकी पेशी करवाई गई, जिसके बाद उन्हें सुपौल के वीरपुर जेल में रखा गया था। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें डीएमसीएम (DMCH)भेजा गया था, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें पटना रेफर कर दिया है।

Related Post

लखीमपुर हिंसा पर सुप्रीम कोर्ट ने की सुनवाई, यूपी सरकार से मांगी स्टेटस रिपोर्ट

Posted by - October 7, 2021 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों को कुचलने की मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई।…
CM Dhami inaugurated 'Homeocon-2023'

देवभूमि को आयुष प्रदेश बनाने के लिए सरकार संकल्पित: सीएम धामी

Posted by - May 14, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने रविवार को दून विश्वविद्यालय, देहरादून में राष्ट्रीय होम्योपैथिक सम्मेलन ‘होम्योकॉन- 2023’ का…