Maoist Posters

केरल के कोझिकोड में माओवादियों चुनाव के खिलाफ लगाए पोस्टर

648 0
तिरुवनन्तपुरम। केरल के कोझिकोड स्थित थिरुवमबाड़ी मुथप्पन नदी क्षेत्र में आज सुबह माओवादी पोस्टर (Maoist Posters) दिखाई दिए। भाकपा (माओवादी) नादुकानी एरिया कमेटी के नाम से लगाए इन पोस्टर (Maoist Posters) में तीनों मोर्चों की कठोर भाषा में आलोचना की गई है।
केरल के कोझिकोड स्थित थिरुवमबाड़ी मुथप्पन नदी क्षेत्र में आज सुबह माओवादी पोस्टर (Maoist Posters) दिखाई दिए। इन पोस्टर में लेफ्ट-राइट-भाजपा तीनों मोर्चों की कड़ी आलोचना की गई है।

पोस्टर(Maoist Posters) में कहा गया है कि लेफ्ट-राइट-भाजपा गठबंधन की डेवलपमेंट नीति, जिसमें कहा गया कि वह किसानों की रक्षा करेगी, किसानों को परेशान करने की प्रथा को समाप्त करने के लिए मिलकर काम करेगी, यह केवल साम्राज्यवाद को बढ़ावा देगी और कुछ नहीं। लिबरेशन का रास्ता कोई चुनाव नहीं बल्कि लोगों की लड़ाई है। खुद को कॉर्पोरेट और ब्राह्मणवादी हिंदू फासीवाद से लड़ने के लिए तैयार करो।

पोस्टर (Maoist Posters) में लिखा है कि एक धर्मनिरपेक्ष, जातिविहीन और लोकतांत्रिक भारत के निर्माण के लिए लोगों को आगे आना चाहिए।

Related Post

Harshvardhan Singh

2030 तक भुखमरी खत्म करने में कोरोना महामारी बन रही है रुकावट: डॉ. हर्षवर्धन

Posted by - April 20, 2021 0
ऩई दिल्ली। स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री हर्षवर्धन (Dr. Harsh Vardhan) ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोविड-19 ने विश्वभर में…
Uttarakhand

राज्य स्थापना की 23वीं वर्षगांठ पर ट्रेंड हुआ डेस्टिनेशन उत्तराखंड

Posted by - November 9, 2023 0
देहरादून। उत्तराखंड के स्थापना दिवस (Uttarakhand Foundation Day) की 23वीं वर्षगाठ के अवसर पर गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स…