neelam sahani

नीलम साहनी ने संभाला आंध्र प्रदेश के राज्य चुनाव आयुक्त का कार्यभार

862 0

आंध्र प्रदेश। नीलम साहनी (Neelam Sahni) ने आंध्र प्रदेश के राज्य चुनाव आयुक्त (SEC) के रूप में गुरुवार को कार्यभार संभाल लिया। उन्होंने एसईसी बनाए जाने के लिए राज्यपाल को धन्यवाद दिया।

नीलम साहनी (Neelam Sahni) ने आंध्र प्रदेश के राज्य चुनाव आयुक्त (एसईसी) के रूप में गुरुवार को कार्यभार संभाल लिया। उन्होंने कहा कि सरकार और लोगों के सहयोग से स्थानीय निकाय चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होंगे। नीलम साहनी (Neelam Sahni) ने विजयवाड़ा स्थित राज्य चुनाव आयुक्त कार्यालय में एसईसी के रूप में कार्यभार संभाला। उन्होंने एसईसी बनाए जाने के लिए राज्यपाल को धन्यवाद दिया। वहीं चुनाव आयोग के सचिव कन्नबाबू और अन्य कर्मचारियों ने नए राज्य चुनाव आयुक्त को बधाई दी।

1984 बैच की आईएएस अधिकारी साहनी 31 दिसंबर 2020 को राज्य की मुख्य सचिव के पद से सेवानिवृत्त हुई थीं। राज्य सरकार ने शनिवार को मुख्यमंत्री की प्रधान सलाहकार के रूप में साहनी (Neelam Sahni)  का इस्तीफा स्वीकार कर लिया था।

Related Post

5G service started in Gangotri

गंगोत्री में 5जी सेवा शुरू, गांवों को मिलेगी बेहतर संचार सुविधा

Posted by - May 25, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) और केंद्रीय संचार एवं रेल मंत्री ने बुधवार को मुख्यमंत्री आवास स्थित मुख्य सेवक सदन में…
CM Dhami

भाजपा नेता हयात सिंह के निधन पर सीएम धामी ने जताया शोक, परिजनों से भेंट कर व्यक्त की संवेदना

Posted by - January 23, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व दर्जा राज्यमंत्री स्व. हयात सिंह महरा के…