Ashok Dinda

बंगाल चुनाव : भाजपा उम्मीदवार अशोक डिंडा को मिली Y प्लस सुरक्षा

553 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल के पूर्वी मेदिनीपुर जिले की मोयना विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। बता दें कि दो दिन पहले मोयना में चुनाव प्रचार के दौरान कथित तौर पर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) पर हमला हुआ था, जिसमें उनकी कार के सीटे टूट गए थे।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा उम्मदीवार और पूर्व क्रिकेटर अशोक डिंडा (Ashok Dinda) को वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई है। डिंडा पूर्वी मेदिनीपुर जिले की मोयना विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हैं। दो दिन पहले चुनाव प्रचार के दौरान उन पर हमला हुआ था।

डिंडा (Ashok Dinda) पर हमले के बाद उन्हें वाई प्लस सुरक्षा प्रदान की गई। अब उनकी सुरक्षा में 20 सीआरपीएफ जवान तैनात रहेंगे।

गौरतलब है कि डिंडा (Ashok Dinda) रोड शो कर लौट रहे थे, तभी शाम करीब साढ़े चार बजे उनकी कार पर लाठी और सरिया से लैस 100 से भी अधिक गुंडों ने हमला कर दिया था। यह जानकारी भाजपा उम्मीदवार डिंडा के मैनेजर ने दी थी। इस घटना के बाद चुनाव आयोग ने जिला प्रशासन से इस बारे में रिपोर्ट मांगी है।

Related Post

organic production

जैविक उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए किसानों को दिया गया प्रशिक्षण

Posted by - January 9, 2021 0
लखनऊ। केंद्रीय उपोष्ण बागवानी संस्थान परंपरागत कृषि विकास योजना के अंतर्गत जैविक उत्पादन (organic production) को बढ़ावा देने के लिए…

महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल ने प्रथम पूर्वोत्तर अनसंग हीरोज रेड कार्पेट सामाजिक पुरस्कार 2019 का किया उद्घाटन

Posted by - November 18, 2019 0
शुक्रवार 15 नवंबर, 2018 को महाराष्ट्र के माननीय राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी की उपस्थिति में मुंबई में आयोजित प्रथम…

पहले यूपी में राह नहीं बल्कि राहजनी होती थी : मोदी

Posted by - November 16, 2021 0
पूर्वी उत्तर प्रदेश के विकास की उपेक्षा के लिये राज्य की पिछली सरकाराें को जिम्मेदार ठहराते हुये प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी…