encounter in shopian

शोपियां मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, जवान शहीद

513 0

श्रीनगर । जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों का ऑपरेशन खत्म हो गया है। शनिवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए और एक सैनिक शहीद हो गया। मुठभेड़ में एक अन्य सैनिक घायल भी हुआ है। घायल सैनिक को यहां सेना के 92 बेस अस्पताल लाया गया है।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के वहां घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया गया जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गए।

पुलिस ने बताया कि दक्षिण कश्मीर के वनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के वहां घेराबंदी करके तलाशी अभियान चलाया गया जब सुरक्षा बल इलाके में तलाशी अभियान चला रहे थे तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिसमें दो आतंकवादी मारे गए. हालांकि मारे गए आतंकवादी किस आतंकी संगठन से थे, इसका पता लगाया जा रहा है।

Related Post

स्वामी चिन्मयानंद

स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत खारिज करने से सुप्रीम कोर्ट का इन्कार

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने कानून की छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद को मिली जमानत…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया सख्त हैरे यो सरकार कुमाउंनी गीत का लोकार्पण

Posted by - April 13, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने गुरुवार को मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में भ्रष्टाचार के खिलाफ जन जागरूकता फैलाए जाने के लिए…

मछली चोरी के शक में 8 आदिवासियों पर टूटा दबंगों का कहर, पंचायत के आदेश पर पेड़ से बांध कर पीटा

Posted by - June 22, 2021 0
छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में मछली चोरी के आरोप में बुरी तरह से पिटाई करने का मामला सामने आया है।…