PM in Bangladesh

जेशोरेश्वरी काली मंदिर में पूजा के बाद बोले मोदी- कोरोना से उबरने को मां काली से प्रार्थना की

461 0
ढाका । पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) शुक्रवार को बांग्लादेश के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे। आज पीएम मोदी (PM Modi)  का बांग्लादेश में दूसरा व अंतिम दिन है।
जेशोरेश्वरी काली मंदिर में पूजा करने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि मुझे मां काली के चरण में पूजा करने का सौभाग्य मिला है। हमने कोरोना से उबरने के लिए मां काली से प्रार्थना की। मोदी (PM Modi)  ने कहा कि मां काली के इस मंदिर में दोनों देशों के श्रद्धालु आते हैं।

बांग्लादेश के दूसरे दिन पीएम मोदी (PM Modi)  सबसे पहले जेशोरेश्वरी काली मंदिर पहुंचे जहां उन्होंने पूजा-अर्चना की। बता दें, योशोरेश्वरी काली मंदिर को 51 शक्तिपीठों में से एक माना जाता है।

 

मोदी ने कोरोना से उबरने की प्रार्थना की

पूजा करने के बाद पीएम मोदी (PM Modi) ने कहा कि मुझे मां काली के चरण में पूजा करने का सौभाग्य मिला है। हमने कोरोना से उबरने के लिए मां काली से प्रार्थना की। पीएम मोदी ने कहा कि मां काली के इस मंदिर में दोनों देशों के श्रद्धालु आते हैं। मंदिर परिसर में कम्युनिटी हॉल की जरूरत है। भारत इसके निर्माण की जिम्मेदारी निभाएगा।

पीएम (PM Modi) ने कहा कि जब मां काली के लिए यहां मेला लगता है तो दोनों देशों के भक्त यहां आते हैं। एक सामुदायिक हॉल की आवश्यकता है, जो बहुउद्देश्यीय होना चाहिए। भारत इसके निर्माण की जिम्मेदारी निभाएगा। यह सामाजिक, धार्मिक और शैक्षिक कार्यक्रमों के लिए भी उपयोगी होना चाहिए।

 

 

सबसे महत्वपूर्ण बात, यह चक्रवात जैसी आपदाओं के समय सभी के लिए एक आश्रय के रूप में कार्य करना चाहिए। भारत सरकार इसका निर्माण कार्य करेगी। मैं बांग्लादेश सरकार का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने इसके लिए हमारी शुभकामनाएं दी हैं।

Related Post

Swatantra Dev Singh

जलशक्ति मंत्री ने सिंचाई विभाग के उच्च अधिकारियों के साथ की विभागीय समीक्षा बैठक

Posted by - March 31, 2022 0
लखनऊ: उप्र के जलशक्ति मंत्री (Water Power Minister) स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने बुधवार को सदर स्थिति, सिंचाई…

बहुगुणा का घर जलाने वाले बाहुबली बबलू ने की बीजेपी में एंट्री

Posted by - August 5, 2021 0
बसपा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता जितेंद्र सिंह ‘बबलू’ के भाजपा  में शामिल होने पर बीजेपी नेत्री रीता बहुगुणा…
Brajesh Pathak

पहले की भर्ती योजना से बेहतर है अग्निपथ, मिलेंगे बेहतर विकल्प: ब्रजेश पाठक

Posted by - June 18, 2022 0
लखनऊ: उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने ‘अग्निपथ’ (Agneepath) योजना का विरोध कर रहे युवाओं को समाजविरोधी तत्वों द्वारा दिग्भ्रमित…

खुद के साथ दुनिया की जरूरत पूरी करने के लिए आत्मनिर्भर भारत अभियान: PM मोदी

Posted by - February 20, 2021 0
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की…
Cm Shivraj Singh Chauhan

शिवराज का बड़ा प्लान: मध्यप्रदेश में 11वीं – 12वीं के स्कूल 26 जुलाई से खोलने का विचार

Posted by - July 14, 2021 0
मध्य प्रदेश: मध्य प्रदेश में स्कूल खोलने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा संकेत दिया है। आरएसएस के अनुषांगिक…