PM MODI IN WEST BANGAL

BJP ‘स्कीम’ चलाती है और TMC ‘स्कैम’ : PM मोदी

634 0
कोलकाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम (PM Modi) ने TMC सरकार पर जमकर हमला बोला, जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंडिकेट वालों के खिलाफ बीजेपी कार्रवाई करेगी। वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 27 मार्च को पहले चरण का मतदान कराया जाना है। भाजपा आक्रामक तरीके से चुनाव प्रचार में जुटी है. इसी कड़ी में पीएम मोदी आज बांकुड़ा में भाजपा की जनसभा को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि उनका मां, माटी मानुष का वादा बेमानी था क्योंकि उनके 10 वर्षों के शासन में आम जनता बेहाल रही, जबकि उनकी पार्टी के नेता मालामाल होते चले गए।

एक चुनावी रैली को यहां संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्थाएं मिलें, विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता मिले और महाविद्यालयों व विश्वविद्याालयों की आधुनिकता बढ़े, इसके लिए भाजपा की सरकार जरूरी है।

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि बंगाल में असली परिवर्तन लाने के भाजपा के संकल्प का मतलब है कि यहां एक ऐसी सरकार लाना है, जो सरकारी योजनाओं का पैसा सौ फीसदी गरीबों तक पहुंचाए, तोलाबाजों और सिंडिकेट को जेल भेजे और भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करे।

उन्होंने कहा, अब भ्रष्टाचार का खेल नहीं चलेगा। अब सिंडिकेट का खेल नहीं चलेगा। अब कट मनी का खेल नहीं चलेगा. बंगाल के लोगों ने ठान लिया है। दो मई को दीदी जा रही है। असॉल पोरिबोर्तोन (असली परिवर्तन) आ रहा है. असली परिवर्तन बंगाल के विकास के लिए, बंगाल के गौरव को बढ़ाने के लिए। ऐसी सरकार लाने के लिए जो गरीबों की सेवा लाने लिए. असली परिवर्तन अब बंगाल में भाजपा लाकर दिखाएगी।

प्रधानमंत्री  (PM Modi)ने कहा कि BJP  स्कीम पर चलती है और TMC स्कैम पर चलती है। उन्होंने कहा, स्कीम किसी भी सरकार की हो, किसी ने भी लागू की हो लेकिन तृणमूल कांग्रेस स्कैम के लिए कोई न कोई तरीका निकाल ही लेती है। तृणमूल कांग्रेस का मंत्र ही है कि जहां स्कीम, वहां स्कैम।

Related Post

Itisha Singh

वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप प्रोग्राम के लिए लखनऊ की इतिशा सिंह का चयन

Posted by - December 22, 2020 0
लखनऊ। सेठ आनंदराम जयपुरिया स्कूल लखनऊ की 10 वीं कक्षा की छात्रा इतिशा सिंह (Itisha Singh) का वर्ल्ड ताइक्वांडो पार्टनरशिप…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया प्लास्टिक वेस्ट रीसाइक्लिंग प्लांट का लोकार्पण

Posted by - October 18, 2022 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) मंगलवार को भल्ला इण्टर कॉलेज मैदान में आयोजित जिला पंचायत हरिद्वार के नव-निर्वाचित…
CM Yogi

काशी-तमिल संगमम से उत्तर भारत के प्रति दुष्प्रचार करने वालों को किया बेनकाबः मुख्यमंत्री

Posted by - December 25, 2022 0
लखनऊ। भारत के अलग-अलग राज्यों के खानपान भले ही अलग-अलग हों, लेकिन इस खानपान के बाद जो स्वाद और ऊर्जा…