PM MODI IN WEST BANGAL

BJP ‘स्कीम’ चलाती है और TMC ‘स्कैम’ : PM मोदी

630 0
कोलकाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने आज पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा में चुनावी रैली को संबोधित किया। पीएम (PM Modi) ने TMC सरकार पर जमकर हमला बोला, जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सिंडिकेट वालों के खिलाफ बीजेपी कार्रवाई करेगी। वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया।

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए 27 मार्च को पहले चरण का मतदान कराया जाना है। भाजपा आक्रामक तरीके से चुनाव प्रचार में जुटी है. इसी कड़ी में पीएम मोदी आज बांकुड़ा में भाजपा की जनसभा को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) ने रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए सवाल उठाया कि उनका मां, माटी मानुष का वादा बेमानी था क्योंकि उनके 10 वर्षों के शासन में आम जनता बेहाल रही, जबकि उनकी पार्टी के नेता मालामाल होते चले गए।

एक चुनावी रैली को यहां संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार मुक्त व्यवस्थाएं मिलें, विकास को सर्वोच्च प्राथमिकता मिले और महाविद्यालयों व विश्वविद्याालयों की आधुनिकता बढ़े, इसके लिए भाजपा की सरकार जरूरी है।

प्रधानमंत्री (PM Modi) ने कहा कि बंगाल में असली परिवर्तन लाने के भाजपा के संकल्प का मतलब है कि यहां एक ऐसी सरकार लाना है, जो सरकारी योजनाओं का पैसा सौ फीसदी गरीबों तक पहुंचाए, तोलाबाजों और सिंडिकेट को जेल भेजे और भ्रष्टाचारियों पर सख्त कार्रवाई करे।

उन्होंने कहा, अब भ्रष्टाचार का खेल नहीं चलेगा। अब सिंडिकेट का खेल नहीं चलेगा। अब कट मनी का खेल नहीं चलेगा. बंगाल के लोगों ने ठान लिया है। दो मई को दीदी जा रही है। असॉल पोरिबोर्तोन (असली परिवर्तन) आ रहा है. असली परिवर्तन बंगाल के विकास के लिए, बंगाल के गौरव को बढ़ाने के लिए। ऐसी सरकार लाने के लिए जो गरीबों की सेवा लाने लिए. असली परिवर्तन अब बंगाल में भाजपा लाकर दिखाएगी।

प्रधानमंत्री  (PM Modi)ने कहा कि BJP  स्कीम पर चलती है और TMC स्कैम पर चलती है। उन्होंने कहा, स्कीम किसी भी सरकार की हो, किसी ने भी लागू की हो लेकिन तृणमूल कांग्रेस स्कैम के लिए कोई न कोई तरीका निकाल ही लेती है। तृणमूल कांग्रेस का मंत्र ही है कि जहां स्कीम, वहां स्कैम।

Related Post

राहुल जैसे राजनेता जो नैतिक जिम्मेदारी लेते हैं, वे आजकी राजनीति में दुर्लभ ही मिलते हैं -अधीर रंजन

Posted by - October 9, 2019 0
कोलकाता। बुधवार यानी आज कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा राहुल गांधी जैसे…

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर निशाना, कहा- ‘वे लोगों के बीच के रिश्तों को तोड़ रहे हैं’

Posted by - September 29, 2021 0
मल्लपुरम। कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को केरल के दौरे पर पहुंचे। राहुल गांधी ने मलप्पुरम में हिमा डायलिसिस सेंटर…