SADHVI PRACHI

गैर हिंदुओं का मंदिरों में लगे प्रवेश पर लगे बैन : साध्वी प्राची

484 0
हरिद्वार। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने मंदिर में गैर हिंदू शख्स की पिटाई वाले मामले पर बात करते हुए गैर हिंदुओं के मंदिरों में जाने पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मक्का मदीना में हिंदुओं के जाने पर रोक है तो मंदिरों में भी गैर हिंदुओं के जाने पर रोक होनी चाहिए।

 गाजियाबाद के डासना में पिछले दिनों मंदिर में गैर हिंदू शख्स की पिटाई के वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीति तेज हो गई है. विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची  (Sadhvi Prachi) ने अपना बयान दर्ज कर गैर हिंदुओं के मंदिर में जाने पर सवाल उठाए हैं। साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) का कहना है गैर हिंदू समुदाय पानी पीने के बहाने मंदिरों में जाकर हमारी मां-बहनों को लव जिहाद में फंसाने का काम करते हैं।

मंदिरों में गैर हिदुओं के जाने पर साध्वी ने उठाए सवाल

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने वीडियो के माध्यम से जारी किए गए बयान में सवाल उठाया कि आखिर गैर हिंदुओं को मंदिर में जाने की आवश्यकता क्यों पड़ती है? उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू तो पानी पिलाने को पुण्य मानते हैं। जगह-जगह प्याऊ हिंदुओं द्वारा ही लगाए जाते हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि कई मुस्लिम राजा हिंदुओं के मंदिरों में केवल पानी पीने के लिए ही गए थे लेकिन उन्होंने उन मंदिरों पर कब्जा कर अपनी मस्जिदें बना ली। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जब मक्का मदीना में हिंदुओं के जाने पर रोक है तो मंदिरों में गैर हिंदुओं पर इस तरह की पाबंदी क्यों नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि वह भी अपनी कई साध्वियों के साथ मक्का मदीना में हवन करना चाहती हैं। क्या इस मामले में राजनीति कर रही सेकुलर पार्टियां उनके साथ मक्का मदीना में हवन करने चलेंगी।

Related Post

CM Dhami

राज्य में मिलेट्स के उत्पादन को बढ़ाने पर विशेष ध्यान दिया जाए: सीएम धामी

Posted by - May 24, 2023 0
देहारादून। कृषकों को कृषि एवं उद्यान के क्षेत्र में उत्पादन का अच्छा दाम मिले इसके लिए बेहतर मार्केटिंग की व्यवस्था…
CM Dhami

सीएम धामी ने विद्युत वितरण मण्डल के कार्यालय भवन का किया शिलान्यास

Posted by - December 28, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को चम्पावत के नवसृजित विद्युत वितरण मण्डल के कार्यालय भवन का शिलान्यास…
Pushkar Singh Dhami

पुष्कर सिंह धामी ने केंद्रीय रक्षा मंत्री से की भेंट, किया अनुरोध

Posted by - April 5, 2022 0
नई दिल्ली/देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Pushkar Singh Dhami) ने नई दिल्ली में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Union…
CM Dhami

उत्तराखण्ड के ग्रामीण क्षेत्रों में भी लघु उद्योगों के लिए अनेक संभावनाएं: सीएम धामी

Posted by - December 15, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने कहा कि उत्तराखण्ड में औद्योगिक विकास के लिए राज्य सरकार द्वारा औद्योगिक…