SADHVI PRACHI

गैर हिंदुओं का मंदिरों में लगे प्रवेश पर लगे बैन : साध्वी प्राची

494 0
हरिद्वार। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने मंदिर में गैर हिंदू शख्स की पिटाई वाले मामले पर बात करते हुए गैर हिंदुओं के मंदिरों में जाने पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मक्का मदीना में हिंदुओं के जाने पर रोक है तो मंदिरों में भी गैर हिंदुओं के जाने पर रोक होनी चाहिए।

 गाजियाबाद के डासना में पिछले दिनों मंदिर में गैर हिंदू शख्स की पिटाई के वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीति तेज हो गई है. विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची  (Sadhvi Prachi) ने अपना बयान दर्ज कर गैर हिंदुओं के मंदिर में जाने पर सवाल उठाए हैं। साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) का कहना है गैर हिंदू समुदाय पानी पीने के बहाने मंदिरों में जाकर हमारी मां-बहनों को लव जिहाद में फंसाने का काम करते हैं।

मंदिरों में गैर हिदुओं के जाने पर साध्वी ने उठाए सवाल

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने वीडियो के माध्यम से जारी किए गए बयान में सवाल उठाया कि आखिर गैर हिंदुओं को मंदिर में जाने की आवश्यकता क्यों पड़ती है? उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू तो पानी पिलाने को पुण्य मानते हैं। जगह-जगह प्याऊ हिंदुओं द्वारा ही लगाए जाते हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि कई मुस्लिम राजा हिंदुओं के मंदिरों में केवल पानी पीने के लिए ही गए थे लेकिन उन्होंने उन मंदिरों पर कब्जा कर अपनी मस्जिदें बना ली। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जब मक्का मदीना में हिंदुओं के जाने पर रोक है तो मंदिरों में गैर हिंदुओं पर इस तरह की पाबंदी क्यों नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि वह भी अपनी कई साध्वियों के साथ मक्का मदीना में हवन करना चाहती हैं। क्या इस मामले में राजनीति कर रही सेकुलर पार्टियां उनके साथ मक्का मदीना में हवन करने चलेंगी।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने भाजपा अध्यक्ष नड्डा को पहाड़ी टोपी पहनाकर दी जन्मदिन की बधाई

Posted by - December 2, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी…
CM Dhami

‘जान अभी बाकी है’ के मोशन पोस्टर को सीएम धामी ने किया विमोचन

Posted by - October 20, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि हम उत्साहित है कि दुनियाभर के फिल्म निर्माताओं के लिए उत्तराखंड पसंदीदा शूटिंग…