SADHVI PRACHI

गैर हिंदुओं का मंदिरों में लगे प्रवेश पर लगे बैन : साध्वी प्राची

41 0
हरिद्वार। विश्व हिंदू परिषद की नेता साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने मंदिर में गैर हिंदू शख्स की पिटाई वाले मामले पर बात करते हुए गैर हिंदुओं के मंदिरों में जाने पर रोक लगाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि मक्का मदीना में हिंदुओं के जाने पर रोक है तो मंदिरों में भी गैर हिंदुओं के जाने पर रोक होनी चाहिए।

 गाजियाबाद के डासना में पिछले दिनों मंदिर में गैर हिंदू शख्स की पिटाई के वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीति तेज हो गई है. विश्व हिंदू परिषद की फायर ब्रांड हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची  (Sadhvi Prachi) ने अपना बयान दर्ज कर गैर हिंदुओं के मंदिर में जाने पर सवाल उठाए हैं। साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) का कहना है गैर हिंदू समुदाय पानी पीने के बहाने मंदिरों में जाकर हमारी मां-बहनों को लव जिहाद में फंसाने का काम करते हैं।

मंदिरों में गैर हिदुओं के जाने पर साध्वी ने उठाए सवाल

साध्वी प्राची (Sadhvi Prachi) ने वीडियो के माध्यम से जारी किए गए बयान में सवाल उठाया कि आखिर गैर हिंदुओं को मंदिर में जाने की आवश्यकता क्यों पड़ती है? उन्होंने ये भी कहा कि हिंदू तो पानी पिलाने को पुण्य मानते हैं। जगह-जगह प्याऊ हिंदुओं द्वारा ही लगाए जाते हैं।

उन्होंने ये भी कहा कि कई मुस्लिम राजा हिंदुओं के मंदिरों में केवल पानी पीने के लिए ही गए थे लेकिन उन्होंने उन मंदिरों पर कब्जा कर अपनी मस्जिदें बना ली। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि जब मक्का मदीना में हिंदुओं के जाने पर रोक है तो मंदिरों में गैर हिंदुओं पर इस तरह की पाबंदी क्यों नहीं।

उन्होंने आगे कहा कि वह भी अपनी कई साध्वियों के साथ मक्का मदीना में हवन करना चाहती हैं। क्या इस मामले में राजनीति कर रही सेकुलर पार्टियां उनके साथ मक्का मदीना में हवन करने चलेंगी।

Loading...
loading...

Related Post

Former cm Harish Rawat

पूर्व CM हरीश रावत के स्वास्थ्य में सुधार, ICU से जनरल वार्ड में शिफ्ट

Posted by - April 11, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) कोरोना संक्रमित हैं। उनका…
Kinnar with cm Uttarakhand

मुख्यमंत्री तीरथ के घर पहुंचीं किन्नर अखाड़ा प्रमुख, सपरिवार मुख्यमंत्री ने किया सत्कार

Posted by - March 17, 2021 0
देहरादून। कुंभ मेले में किन्नर अखाड़े को जो जगह मिली है उसमें व्यवस्थाएं सही न होने की वजह से किन्नर…