नशेड़ी ने अपनी पत्नी व बेटियों को डंडो से पीटा

नशेड़ी ने अपनी पत्नी व बेटियों को डंडो से पीटा

548 0

मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के मऊ गांव में गुरूवार को शराब के नशे मे धुत होकर घर पहुंचे पति को गाली-गलौज करने से मना करना पत्नी व बेटियों को महंगा पड़ गया,जिसके बाद नाराज पति ने डंडो से पिटाई कर पत्नी व बेटियों का सिर फोड़ कर लहूलूहान कर दिया।पीड़ित पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के विरूद्व मारपीट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार किया।

डीसीपी महिला अपराध ने किया पैड बैंक का उद्घाटन

मऊ गांव निवासी मीना ने बताया उनका पति राकेश आये दिन शराब पीने के बाद घर आकर मारपीट करता था,गुरूवार की दोपहर पति राकेश शराब के नशे में धुत होकर घर आने के बाद बेटियों नीतू व मीना से गाली गालौज करने लगा,जब बेटियो ने विरोध किया तो पति ने दोनो बेटियो की डंडो से पिटाई कर जान से मारने का प्रयास किया,बेटियो की चीख-पुकार सुनकर वो बचाने दौड़ी तो पति ने डंडे से वार कर सिर फोड़ कर लहूलूहान कर दिया। पीड़ित पत्नी मीना बेटियो घायल बेटियों संग कोतवाली पहुंचकर पुलिस से पूरे मामले की लिखित शिकायत की,जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति के विरूद्व मारपीट सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया।

 

Related Post

आजम खान

पेशी पर रामपुर जाते वक्त आजम खान, बोले- मेरे साथ हो रहा है आतंकी जैसा सलूक

Posted by - February 29, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने योगी सरकार की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया…

जायरा के एक्टिंग छोड़ने के फैसले पर नगमा का सपोर्ट

Posted by - July 1, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सुपरस्टार फिल्म की अभिनेत्री जायरा वसीम के ऐक्टिंग छोड़ने के फैसले पर राजनीतिक प्रतिक्रियाएं भी आने लगी हैं।…