इंदिरानगर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा

इंदिरानगर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा

412 0
 इंदिरानगर पुलिस ने गुरुवार को स्थानीय थाना इलाके से बाइक चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी के मुताबिक, पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के निर्देश पर संदिग्धों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। गुरुवार को उप निरीक्षक राजेश कुमार गौतम की अगुवाई वाली टीम ने एक संदिग्ध को रुकने के इशारे किए तो वह भागने की कोशिश करने लगा। इससे पुलिस का शक और गहरा गया तो दौड़ा कर दबोच लिया गया। आरोपी की शिनाख्त सीतापुर जनपद के थानगांव भट्ट पुरवा निवासी कादर खान के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से बाइक बरामद की गई है। पुलिस का दावा है कि बरामद बाइक चोरी की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। स्थानीय पुलिस का कहना है कि आरोपी स्थानीय थाना इलाके के झुग्गी झोपड़ी में रहता था। साथ ही वह अपराधिक कृत्य में मशगूल था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन कर रही है।

Related Post

झारखंड विधानसभा चुनाव

झारखंड में महागठबंधन सत्ता में आया, तो किसानों का कर्ज होगा माफ : राहुल गांधी

Posted by - December 12, 2019 0
साहिबगंज । झारखंड विधानसभा चुनाव में महागठबंधन के उम्मीदवार के चुनाव प्रचार के लिए गुरुवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय…
यूपी बोर्ड परीक्षा

यूपी बोर्ड परीक्षा : नकल पर नकेल कसने के लिए राज्य स्तरीय नियंत्रण कक्ष तैयार

Posted by - February 16, 2020 0
लखनऊ । उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद (यूपी बोर्ड) की 18 फरवरी से शुरू हो रही है। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट…
SS Sandhu

मुख्य सचिव ने डीएम और पुलिस अधीक्षकों के साथ की वीडियो कान्फ्रेंसिंग

Posted by - October 6, 2022 0
देहरादून। मुख्य सचिव डॉ. एस. एस. संधु (SS Sandhu) की अध्यक्षता में गुरुवार को सचिवालय में प्रदेश के राजस्व क्षेत्रों…