Ambedkar nagar

अंबेडकर नगर: सरयू नदी में डूबे 5 इंजीनियरिंग के छात्र, दो लापता

430 0
अंबेडकर नगर। जिले के कलवारीपुल के पास सोमवार को एक बड़े हादसे में इंजीनियरिंग के पांच छात्र सरयू नदी (Saryu River) में डूबने गए। उनमें से तीन छात्रों को स्‍थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन दो अब भी लापता हैं। बताया जा रहा है कि नहाते समय सेल्फी लेने के चक्कर में यह हादसा हुआ है।

जिले के कलवारीपुल के पास सेल्फी लेने के चक्कर में इंजीनियरिंग के पांच छात्र सरयू नदी (Saryu River) में डूब गए। इसमें तीन छात्रों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया है। वहीं दो छात्रों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। डूबे छात्रों की तलाश में जिला प्रशासन लगा हुआ है। वहीं प्रशासन की कार्यप्रणाली से नाखुश सैकड़ों छात्रों ने जिला प्रशासन का घेराव किया और जल्द छात्रों की तलाश करने की मांग की। प्रशासन ने एनडीआरएफ को मदद के लिए बुलाया है।

 जानें क्या था मामला

जिले में सोमवार की शाम कलवारीपुल के पास के पास सेल्फी लेने के चक्कर मे अकबरपुर इंजीनियरिंग कॉलेज के 5 छात्र नदी (Saryu River) में डूब गए, जिनमें से 3 छात्रों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, लेकिन छात्र देवांशु सिंह निवासी हापुड़ व तरुणेश शिवम निवासी लखनऊ का अभी तक सुराग नहीं लगा है।

छात्रों के तलाश के लिए प्रशासन न गोताखोरों का एक दल तलाश के लिए भेज दिया। गोताखोरों के अथक प्रयास के बाद भी छात्रों को बरामद नहीं किया जा सका। वहीं रात होने के कारण गोताखोरों ने तलाशी अभियान को रोक दिया। मंगलवार की सुबह जिला प्रशासन की कार्रवाई से नाखुश सैकड़ों छात्रों ने एसपी कार्यालय का घेराव किया और प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया। छात्रों ने कहा कि प्रशासन डूबे छात्रों को खोजने को लेकर गंभीर नहीं है।

ड्रोन कैमरे की ली जा रही मदद

मौके पर पहुंचे सदर एसडीएम ऐनुल इस्लाम ने किसी तरह नाराज छात्रों को समझाया।

क्षेत्राधिकारी नगर  के अनुसार

 एनडीआरएफ की एक टीम बुलाई गई है, जो छात्रों को ढूंढ निकालेगी। वहीं स्थानीय प्रशासन छात्रों को ढूंढने के लिए ड्रोन कैमरे की मदद ले रहा है।

Related Post

CM Yogi

अंचिता शेउली ने बेहतरीन प्रदर्शन करके देश का मान बढ़ाया: सीएम योगी

Posted by - August 1, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने इंग्लैण्ड के बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमण्डल खेल-2022 (CWG) में वेटलिफ्टर…
बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

बदमाशो ने एक बार फिर दी लखनऊ पुलिस को चुनौती

Posted by - March 3, 2021 0
लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस ने सोमवार की दोपहर अमीनाबाद में जुगल किशोर ज्वेलर्स के शोरूम मे हुई करोड़ों की चोरी की वारदात का खुलासा किया ही था कि बीती रात बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को चुनौती देते हुए असलहों के दम पर डकैती की बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। आधा दर्जन बदमाशों ने गाजीपुर थाना क्षेत्र के रविन्द्रपल्ली में कोरियर कम्पनी के दफ्तर में मौजूद तीन कर्मचारियों को बन्धक बनाकर चार लाख रूपए से ज्यादा की नकदी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमशों ने तीनों कर्मचारियो को बाथरूम मे कैद कर दिया गया। सूचना पाकर पहुॅची पुलिस ने जॉच के बाद डकैती का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 13 साल से फरार चल रहे इनामी हत्यारोपी को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार डीसीपी का कहना है कि बदमाशो की संख्या 6 थी। पांच बदमाश दफ्तर के अन्दर दाखिल हुए थे और एक बदमाश मोटर साईकिल के साथ बाहर खड़ा था। डीसीपी के अनुसार सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जॉच कर बदमाशो की पहचान कर उन्हे गिरफ्तार करने का प्रयास जारी है। यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी…
AK Sharma

ओटीएस की बढ़ी अवधि में भी समाधान न कराने वालों पर होगी कार्यवाही: ऊर्जा मंत्री

Posted by - January 2, 2024 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) ने उपभोक्ताओं के हितों, जन-भावनाओं तथा किसानों के…