बंगाल में गरजे योगी, बोले- दो मई के बाद TMC के गुंडों को मिलेगी सजा

466 0
पुरुलिया (पश्चिम बंगाल)।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) आज पश्चिम बंगाल के पुरुलिया, बांकुड़ा और पश्चिम मेदिनीपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दो मई के बाद TMC के गुंडों को सजा दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हर किसी को भगवान की शरण में जाना पड़ेगा।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की पश्चिम बंगाल में आज तीन चुनावी सभाएं हैं। सीएम योगी (CM Yogi) ने पुरुलिया में आयोजित पहली रैली के माध्यम से ममता बनर्जी  (Maamta Banregee) को चुनौती दी। उन्होंने कहा कि लेफ्ट और टीएमसी ने बंगाल को खोखला करने का काम किया है।

योगी (CM Yogi) ने कहा कि बीजेपी के साथ जनता का आशीर्वाद है। उन्होंने कहा कि टीएमसी के मंत्री बेशर्मी से गोवध की वकालत करते हैं। उन्होंने कहा कि टीएमसी के गुंडे कानून को नहीं मानते।

ममता और राहुल पर तंज कसते हुए योगी (CM Yogi) ने कहा कि आज कल ममता दीदी और राहुल भी मंदिर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि राहुल मंदिर में ऐसे बैठे जैसे नमाज पढ़ रहे हों।

Related Post

लखीमपुर हिंसा की एसटीएफ करेगी जांच, मामले से जुड़े 24 लोगों की हुई शिनाख्त

Posted by - October 4, 2021 0
लखीमपुर खीरी। यूपी के लखीमपुर खीरी में रविवार शाम किसानों और केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा…