Ravi Shanker Prasad

बाटला हाउस कांड को लेकर भाजपा ने Congress समेत ममता पर साधा निशाना

391 0
नई दिल्ली। मंत्री रवि शंकर प्रसाद बाटला हाउस कांड को लेकर पीसी कर रहे है। रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि बाटला हाउस कांड को समाजवादी पार्टी, बीएसपी, कांग्रेस पार्टी (Congress Party), लेफ्ट पार्टी, ममता (Mamta Banergy) जी ने नेशनल इश्यू बनाया था।

भारत सरकार में संचार, इलेक्‍ट्रानिक्‍स एवं सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रवि शंकर प्रसाद बाटला हाउस कांड को लेकर पीसी की। केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा बाटला हाउस एनकाउंटर पर दिए फैसले पर कहा कि बाटला हाउस एनकाउंटर को समाजवादी पार्टी, BSP, कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट पार्टी, इन सभी ने इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाया था। क्या वोट के लिए आतंकवाद के ख़िलाफ़ लड़ाई को इस तरह से कमजोर किया जाएगा?

मंत्री ने कहा कि देश की सुरक्षा और आतंकवाद की लड़ाई के मामले में कांग्रेस और विपक्ष की पार्टियां आतंकियों के पक्ष में खड़ी हुई और दिल्ली में हुई भीषण आतंकी हमले में पुलिस की हिम्मत को तोड़ने की कोशिश की गई। 2008 को दिल्ली में सिलसिलेवार धमाके हुए थे जिसमें 39 लोग मारे गए और 159 लोग घायल हुए थे। बाटला हाउस में पुलिस कार्रवाई में 2 आतंकी मारे गए थे और 1 पुलिस इंस्पेक्टर शहीद हो गए थे. कोर्ट ने कल के फैसले में आरिज खान को दोषी माना है।

बाटला हाउस कांड को समाजवादी पार्टी, बीएसपी, कांग्रेस पार्टी, लेफ्ट पार्टी, ममता जी (Mamta Banergy)  ने नेशनल इश्यू बनाया था क्या मतलब है इसका? क्या वोट के लिए आतंकवाद की लड़ाई को इस तरह से कमजोर किया जाएगा? आज जब देश की न्यायिक प्रक्रिया के द्वारा एक बहुत बड़े आतंकवादी को 100 से अधिक गवाही, साइंटिफिक एविडेंस, मेडिकल एविडेंस के आधार पर बड़ी सजा मिली है, तो क्या ये सभी पार्टियां देश की जनता के सामने माफी मांगेगी?

Related Post

ठाकोर सेना का अल्पेश ठाकोर को अल्टीमेटम

ठाकोर सेना का अल्पेश ठाकोर को अल्टीमेटम,24 घंटे में छोड़ें कांग्रेस

Posted by - April 10, 2019 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर कांग्रेस से अगले 24 घंटे में इस्तीफा देंगे। वह पाटन लोकसभा सीट से चुनाव…
रोजगार मेला

एमआईटी मेरठ में आठ फरवरी को 8921 पदों पर भर्ती के लिए रोजगार मेला

Posted by - February 4, 2020 0
लखनऊ। सेवायोजन विभाग और मेरठ इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एमआईटी संयुक्त रूप से एक वृहद रोजगार मेला आठ फरवरी को एमआईटी…
संजय बांगड़

संजय बांगड़ ने बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड का प्रस्ताव ठुकराया

Posted by - March 19, 2020 0
नयी दिल्ली। भारत के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ ने बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) का प्रस्ताव ठुकरा दिया है। बता…