प्रधानी चुनाव की आहट के साथ रंजिशें शुरू

प्रधानी चुनाव की आहट के साथ रंजिशें शुरू

461 0
गुड़म्बा इलाके के ककरेहड़ी गांव के मोड़ के पास स्वीफ्ट कार सवार बेखौफ बदमाशों ने सपा कार्यकर्ता को मारी गोली। सरेराह गोली चलने से हड़कंप मच गया। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण इकट्ठा हो गए, ग्रामीणों को इकट्ठा होते देख बदमाश मौके से भाग निकले। छीना झपटी में बदमाशों के दो तमंचा मौके पर ही गिर गए। जिन्हें परिवारीजनों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। गम्भीर रूप से घायल सपा कार्यकर्ता को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। परिजनों ने चुनावी रंजिश में विरोधियों पर हत्या का आरोप लगाया है।
ककरेहड़ी, गुड़म्बा निवासी राम प्रकाश यादव (50) सपा के कार्यकर्ता के साथ कोटेदार भी है। इन दिनों वह ककरेहड़ी मोड़ के पास एक पेट्रोल पंप बनवा रहे है। घायल राम प्रकाश के अनुसार शाम करीब 7:30 बजे वह बुलेट बाइक से घर जा रहे थे। तभी ककरेहड़ी मोड़ के पास स्वीफ्ट कार सवार बदमाशों ने उनपर तोड़तोड़ तीन फायरिंग कर दी। घायल राम प्रकाश शोर मचाने के साथ बदमाशों से भिड़ गए। चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े। ग्रामीणों को आता देख बदमाश मौके से भाग निकले। पिछली बार लड़ चुके प्रधानी का चुनाव राम प्रकाश यादव पिछली प्रधानी चुनाव में पैगरामऊं से प्रधानी का चुनाव लड़ा था।  जिसमे कुछ वोटों से वह हार गए थे। इस बार वह फिर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे।

 

 

Related Post

जिया हो बिहार के लाला...

Video : कन्हैया के समर्थन में उतरीं स्वरा भास्कर, बोलीं- जिया हो बिहार के लाला…

Posted by - April 12, 2019 0
बेगूसराय। बॉलीवुड अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर अपने जन्मदिन पर बिहार के बेगूसराय पहुंची । जहां पर स्वरा भास्‍कर ने बेगूसराय में…

एमपी : बच्चे को बचाने के लिए इकट्ठा हुए 30 लोग कुएं में गिरे, 4 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Posted by - July 16, 2021 0
मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है जहां कुएं में गिरे एक बच्चे को बचाने…