Akhilesh Yadav

अलीगढ़ के टप्पल में अखिलेश यादव की किसान महापंचायत आज

750 0

अलीगढ़ । कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को अलीगढ़ में महापंचायत होगी, जिसमें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) किसानों को संबोधित करेंगे। इस महापंचायत में करीब 20 हजार लोग शामिल हो सकते हैं। जिले में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी अलीगढ़ के टप्पल में किसान महापंचायत करने जा रही है, जिसमें सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शामिल होंगे। यहां अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) किसानों को संबोधित करेंगे. सपा कार्यकर्ताओं ने महापंचायत की सभी तैयारियां पूरी करली है।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव के ने बताया कि शुक्रवार को होने वाली किसान महापंचायत में करीब 20 हजार से अधिक किसानों के शामिल होने की संभावना है। सभा स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं, एक मंच जिस पर पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी और नेतागण रहेंगे. वहीं दूसरी मंच से अखिलेश यादव किसानों को संबोधित करेंगे। इस किसान महापंचायत में सभी धर्म और जाति के एक-एक किसान को प्रतिनिधि के रूप में मंच पर सम्मानित किया जाएगा।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सैफई से पहले आगरा जाएंगे इसके बाद आगरा में यमुना एक्सप्रेस- वे होते हुए टप्पल पहुंचेंगे। करीब 12:30 बजे उनकी महापंचायत शुरू होगी। वहीं दूसरी ओर पूर्व सांसद चौधरी विजेंद्र सिंह के कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी में चले जाने के बाद अब कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। माना जा रहा है टप्पल में होने जा रही किसान महापंचायत में वह इसकी घोषणा कर सकते हैं।

Related Post

Pandit Shiv Kumar Sharma,Yogi

प्रख्यात संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा के निधन, सीएम योगी ने जताया दुःख

Posted by - May 10, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रख्यात संतूर वादक पंडित शिवकुमार शर्मा (Pandit Shiv Kumar Sharma)  के निधन पर…
AK Sharma

ऊर्जा मंत्री ने बिलिंग में शीघ्र सुधार न होने पर सख्त कार्रवाई करने की दी चेतावनी

Posted by - October 20, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma) ने बिलिंग व्यवस्था में सुधार न होने तथा…
KKR Taeam win

KKR की जीत में नायक बने ये खिलाड़ी, कप्तान मोर्गन ने भी की तारीफ

Posted by - April 12, 2021 0
चेन्नई। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के कप्तान इयोन मोर्गन (Eion Morgan) ने यहां इंडियन प्रीमियर लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद को…
Electricity workers

रंग लाई ऊर्जा मंत्री की पहल एवं अपील, विद्युत कर्मचारियों ने वापस लिया आंदोलन

Posted by - March 13, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma) की पहल एवं अपील से विद्युत कर्मचारियों (Electricity…