Akhilesh Yadav

अलीगढ़ के टप्पल में अखिलेश यादव की किसान महापंचायत आज

782 0

अलीगढ़ । कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को अलीगढ़ में महापंचायत होगी, जिसमें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) किसानों को संबोधित करेंगे। इस महापंचायत में करीब 20 हजार लोग शामिल हो सकते हैं। जिले में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी अलीगढ़ के टप्पल में किसान महापंचायत करने जा रही है, जिसमें सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शामिल होंगे। यहां अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) किसानों को संबोधित करेंगे. सपा कार्यकर्ताओं ने महापंचायत की सभी तैयारियां पूरी करली है।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव के ने बताया कि शुक्रवार को होने वाली किसान महापंचायत में करीब 20 हजार से अधिक किसानों के शामिल होने की संभावना है। सभा स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं, एक मंच जिस पर पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी और नेतागण रहेंगे. वहीं दूसरी मंच से अखिलेश यादव किसानों को संबोधित करेंगे। इस किसान महापंचायत में सभी धर्म और जाति के एक-एक किसान को प्रतिनिधि के रूप में मंच पर सम्मानित किया जाएगा।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सैफई से पहले आगरा जाएंगे इसके बाद आगरा में यमुना एक्सप्रेस- वे होते हुए टप्पल पहुंचेंगे। करीब 12:30 बजे उनकी महापंचायत शुरू होगी। वहीं दूसरी ओर पूर्व सांसद चौधरी विजेंद्र सिंह के कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी में चले जाने के बाद अब कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। माना जा रहा है टप्पल में होने जा रही किसान महापंचायत में वह इसकी घोषणा कर सकते हैं।

Related Post

अमित शाह

अमित शाह ने कहा कि हेमंत सोरेन बताएं, अलग झारखंड की लड़ाई में कांग्रेस कहां थी?

Posted by - November 28, 2019 0
रांची। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार को चतरा में चुनावी सभा को संबोधित कर…
CM Yogi

मां शाकुम्भरी विश्वविद्यालय निर्माण कार्य में प्रगति नहीं आने पर होगी कार्यवाही : योगी

Posted by - May 25, 2023 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जिलों का दौरा किया। इस दौरान उन्होंने मुजफ्फरनगर…
Yogi

उप्र के सभी प्रमुख शिवालयों में दिखी योगी सरकार के बेहतर प्रबंधन की झलक

Posted by - July 10, 2023 0
लखनऊ। सावन (Sawan) के पहले सोमवार पर प्रदेश के सभी प्रमुख शिवालयों में योगी सरकार (Yogi Government) के बेहतरीन प्रबंधन…