Akhilesh Yadav

अलीगढ़ के टप्पल में अखिलेश यादव की किसान महापंचायत आज

742 0

अलीगढ़ । कृषि कानूनों के विरोध में शुक्रवार को अलीगढ़ में महापंचायत होगी, जिसमें समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) किसानों को संबोधित करेंगे। इस महापंचायत में करीब 20 हजार लोग शामिल हो सकते हैं। जिले में शुक्रवार को समाजवादी पार्टी अलीगढ़ के टप्पल में किसान महापंचायत करने जा रही है, जिसमें सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शामिल होंगे। यहां अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) किसानों को संबोधित करेंगे. सपा कार्यकर्ताओं ने महापंचायत की सभी तैयारियां पूरी करली है।

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गिरीश यादव के ने बताया कि शुक्रवार को होने वाली किसान महापंचायत में करीब 20 हजार से अधिक किसानों के शामिल होने की संभावना है। सभा स्थल पर दो मंच बनाए गए हैं, एक मंच जिस पर पार्टी के स्थानीय पदाधिकारी और नेतागण रहेंगे. वहीं दूसरी मंच से अखिलेश यादव किसानों को संबोधित करेंगे। इस किसान महापंचायत में सभी धर्म और जाति के एक-एक किसान को प्रतिनिधि के रूप में मंच पर सम्मानित किया जाएगा।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) सैफई से पहले आगरा जाएंगे इसके बाद आगरा में यमुना एक्सप्रेस- वे होते हुए टप्पल पहुंचेंगे। करीब 12:30 बजे उनकी महापंचायत शुरू होगी। वहीं दूसरी ओर पूर्व सांसद चौधरी विजेंद्र सिंह के कांग्रेस को छोड़कर समाजवादी पार्टी में चले जाने के बाद अब कांग्रेस के एक और वरिष्ठ नेता के समाजवादी पार्टी में शामिल होने की चर्चा जोरों पर है। माना जा रहा है टप्पल में होने जा रही किसान महापंचायत में वह इसकी घोषणा कर सकते हैं।

Related Post

नीतीश सरकार में लूट खसोट जारी, भाजपा विधायक का आरोप- ट्रांसफर-पोस्टिंग में पैसा खा रहे मंत्री

Posted by - July 2, 2021 0
बिहार में एनडीए सरकार हर दिन अपने ही विधायक एवं मंत्रियों के कारण फजीहत झेल रही है, ताजा मामला भाजपा…

लड़की को छेड़ना पड़ा महंगा, भाजपा सांसद प्रतिनिधि के बेटे को मार मारकर भीड़ ने पहुंचाया थाने

Posted by - July 30, 2021 0
मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में छेड़खानी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां भाजपा सांसद गुमान सिंह…