पुलिस ने चोरी के आरोप में युवक किया गिरफ्तार

पुलिस ने चोरी के आरोप में युवक किया गिरफ्तार

556 0

चिनहट पुलिस ने चोरी के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के कब्जे से घरेलू सामान, पाइप, लोहे की सरिया बरामद हुई है। पुलिस का दावा है कि बरामद हुआ सामान चोरी का है।
थाना प्रभारी चिनहट ने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आरोपित की गिर तारी के लिए इलाके में पहले से ही घेराबन्दी कर ली थी।

बंगाल चुनाव में देंगे ममता का साथ: अखिलेश यादव

कुछ ही देर में मौके पर आरोपित पहुंच गया। इलाके में भारी पुलिस बल देखकर आरोपित भागने लगा। इस पर पुलिस टीम ने आरोपित को दौड़ाकर दबोच लिया। पूछताछ में आरोपित ने अपना नाम देवरिया खुर्द चिनहट निवासी पंकज यादव बताया है। आरोपित के कब्जे और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने लोहे की सरिया, पाइप व अन्य घरेलू इस्तेमाल की चीजें बरामद की हैं। पुलिस का दावा है कि बरामद हुआ सामान चोरी का है। आरोपित ने इलाके से ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। अन्य जानकारियां हांसिल कर पुलिस ने आरोपित को जेल रवाना किया है।

Related Post

CM Yogi in Rajasthan

श्रीरामलला का मंदिर ही नहीं, चार करोड़ गरीबों के मकान भी बने: सीएम योगी

Posted by - April 7, 2024 0
भरतपुर/दौसा/सीकर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और लोकसभा चुनाव में बीजेपी के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ (CM Yogi)  ने रविवार को…
Uttarkashi Tunnel Rescue

Uttarkashi Tunnel Rescue: श्रमिकों के करीब पहुंचे रैट माइनर्स, सुरंग एक बाहर बढ़ी हलचल

Posted by - November 28, 2023 0
उत्तरकाशी। उत्तराखंड के उत्तरकाशी में टनल (Uttarkashi Tunnel Rescue) में फंसे मजदूरों को निकालने की कोशिशें लगातार जारी हैं। रेस्क्यू…