दबंगों ने कुल्हाड़ी से वार कर महिला का सिर फोड़ा

489 0

निगोहां के दयालपुर गांव में रास्ते किनारे खड़े वाहन को हटाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की महिला और उसके बेटों की लाठी और कुल्हाड़ी से वार कर दिया। महिला ग भीर रूप से घायल होकर लहुलूहान हो गई। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों को गिर तार कर लिया है। घायल महिला की हालत बलरामपुर अस्पताल में नाजुक बनी हुई है।

दबंगों ने कुल्हाड़ी से वार कर महिला का सिर फोड़ा

थाना प्रभारी निगोहां ने बताया कि दयालपुर गांव निवासीसावित्री देवी की कार गुरुवार रात  घर के बाहर खड़ी थी तभी गांव के रहने वाले रज्जन, अरुण, सोनू, फूलचंद, ने रास्ते मे खड़े वाहन की बात करते हुए उनसे गाली-गाली गलौज करने लगे। सावित्री ने विरोध किया तो वह तो चारों ने लाठी डंडा व कुल्हाड़ी के पेट से उनकी जमकर पिटाई करने लगे। मां को पिटता देख उसे बचाने दौड़े उनके बेटे अनिल और सुनील को भी उक्त चारों ने जमकर मारा पीटा। इस मारपीट में सावित्री 50 का सर फूट गया व दोनों बेटे अनिल व सुनील घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी भेजा जहां डॉक्टरों ने महिला की हालत नाजुक देख उसे बलरामपुर रिफर कर दिया। एसआई जयराम ने बातया की दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना में शामिल चारों आरोपियों को गिर तार कर जेल भेज दिया गया।

Related Post

एसटीपी का रखरखाव

एसटीपी का रखरखाव अब आउटसोर्सिंग कंपनियों के जिम्मे, नगर विकास विभाग ने किया अनुबंध

Posted by - November 28, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के विभिन्न महानगरों में एसटीपी के रख रखाव, दीर्घकालिक संचालन व प्रबंधन आउटसोर्सिंग के माध्यम से कराए…
शिक्षामित्र पहुंचे सुप्रीम कोर्ट

केरल के सबरीमाला मंदिर मामले से जुड़े मुद्दों पर आज से शुरू हुई सुनवाई

Posted by - January 13, 2020 0
नई दिल्ली। आज सोमवार को मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) एसए बोबडे के नेतृत्व वाली नौ सदस्यीय संवैधानिक पीठ ने केरल के…
Modi is about to launch a respect scheme for taxpayers.

कल प्रधानमंत्री मोदी लांच करने वाले हैं  टैक्सेशन से जुड़ी ईमानदारों के लिए सम्मान योजना

Posted by - August 12, 2020 0
नई दिल्ली। लॉकडाउन से भारतीय अर्थव्यवस्था को तगड़ा झटका लगा है। अब इकॉनमी को पटरी पर लाने के लिए सरकार…