Sanjeeev baliyan

संजीव बालियान का बड़ा आरोप,कहा-जयंत व अखिलेश के इशारे पर बिगाड़ा जा रहा UP का माहौल

419 0

मुजफ्फरनगर। केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान (Sanjeev Baliyan) ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सोरम में साजिश के तहत मारपीट कराई गई। दिल्ली में बैठे रालोद के बड़े नेता (जयंत चौधरी)ने प्रकरण के चंद मिनटों में ट्वीट कर दिया।

दमनकारी है BJP की सरकार : जयंत चौधरी

केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान(Sanjeev Baliyan) ने पत्रकार वार्ता में कहा कि सोरम में साजिश के तहत मारपीट कराई गई। दिल्ली में बैठे रालोद के बड़े नेता (जयंत चौधरी) ने प्रकरण के चंद मिनटों में ट्वीट कर दिया ।

 

उन्होंने कहा कि विपक्षी मुजफ्फरनगर को आग में झोंकना चाहते हैं, लेकिन वह ऐसा नहीं होने देंगे। वर्ष 2003 में हुए दंगों में यह लोग कहां थे व आगे भी नहीं आएंगे। जनता की सुध नहीं ली व आगे भी नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि शामली के भैंसवाल में अखिलेश यादव के इशारे पर माहौल खराब करने का प्रयास किया।

निषाद समुदाय के समर्थन में प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर किया मदद करने का ऐलान

सोरम में वह लोग भी मारपीट में मौजूद थे, जो बीते दिनों लाल किले पर लाइव चैट कर रहे थे। कवाल कांड का जिक्र करते हुए कहा कि पूर्व सांसद अमीर आलम ने आरोपियों को थाने से छुड़वाया था। अब वह फिर मंच पर दिखाई दे रहे हैं। जनता ऐसे लोगों को कभी माफ नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि चौधरी अजीत सोरम में आए हैं, दोपहर बाद वह भी सोरम जाएंगे।

Related Post

AK Sharma

एके शर्मा ने नगर आयुक्त और अधिशासी अधिकारीयों को फील्ड पर जाकर कार्य करने के दिए निर्देश

Posted by - August 21, 2023 0
लखनऊ। प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने निकाय अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर…