…तो अब स्मृति ईरानी का होगा अमेठी में अपना आशियाना

390 0

अमेठी। केंद्रीय मंत्री व अमेठी सांसद स्मृति ईरानी (smriti irani) अपने एक दिवसीय दौरे पर 22 तारीख को अमेठी आ रही हैं। इस दौरान स्मृति(smriti irani) जायस स्थित राजीव गांधी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी।

इसके साथ ही अपने आवास के लिए भूमि का बैनामा भी करवाएंगी। केंद्रीय मंत्री (smriti irani)  ने चुनाव के दौरान अमेठी में आवास बनाने का वादा किया था ,इसे पूरा करने के लिए यहां जमीन ले रही हैं।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी(smriti irani)   सोमवार सुबह 9:50 पर लखनऊ एयरपोर्ट से सड़क मार्ग से होते हुए हैदरगढ़, जगदीशपुर व जामो होते हुए गौरीगंज पहुंचेंगी। कलेक्ट्रेट स्थित उपनिबंधक कार्यालय गौरीगंज पहुंचकर जमीन का बैनामा कराएंगी।

स्मृति ईरानी (smriti irani) दोपहर तीन बजे बहादुरपुर में राजीव गांधी पेट्रोलियम संस्थान में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी। यहां से निकलकर वो चार बजे सलोन विधानसभा के गोपालपुर गांव में आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेंगी। जहां सलोन, छतोह और डीह में निर्मित कई नए भवनों का लोकार्पण करने के साथ ही पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात भी करेंगी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (smriti irani) यही से शाम सात बजे लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना होंगी।

 

Related Post

सरकार ने कोरोना को लेकर फि‍र किया आगाह, कहा- बेहद एहतियात बरतने की जरूरत

Posted by - September 30, 2021 0
नई दिल्‍ली। केरल में भले ही कोरोना संक्रमण के मामलों में गिरावट दर्ज की गई है लेकिन अभी भी हालात सामान्‍य…
उपेंद्र कुशवाहा बने जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

उपेंद्र कुशवाहा बने जदयू राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

Posted by - March 15, 2021 0
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा द्वारा अपनी पार्टी रालोसपा का जदयू में विलय किए…

मुख्यमंत्री योगी ने कैशलेस चिकित्सा योजना का किया शुभारंभ

Posted by - July 21, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को यहां लोक भवन में पंडित दीनदयाल उपाध्याय राज्य कर्मचारी कैशलेस चिकित्सा…