Varun Dhawan

वरुण धवन ‘द मेंशन्स रिजॉर्ट’ में नताशा दलाल के साथ आज लेंगे सात फेरे

981 0

मुंबई। बाॅलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan)  अपनी गर्लफ्रेंड व फैशन डिजाइनर नताशा दलाल के साथ रविवार यानी 24 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनकी शादी की खबरें 2020 से ही चर्चा में थी, लेकिन देश में लगे लॉकडाउन के कारण उनकी शादी टल गई थी।

वहीं अब दोनों मुंबई के अलीबाग स्थित ‘द मेंशन्स रिजॉर्ट’ में रविवार यानी 24 जनवरी को शादी करने जा रहे हैं। इस आलीशान रिजॉर्ट में दोनों की शादी की तैयारियां काफी जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस शादी में करीबी रिश्तेदारों के अलावा फिल्म जगत की कई नामी हस्तियां भी शामिल होगी।

ब्लू स्विमसूट में सारा अली खान शेयर ने की तस्वीरें, फैंस हुए क्रेजी

रिपोर्ट्स के अनुसार कई फिल्मी हस्तियां इस शादी सामरोह में शामिल होने के लिए शनिवार से ही पहुंचना शुरू हो गईं हैं। वरुण धवन ने फिल्‍म मेकर करण जौहर के टीवी शो ‘कॉफी विद करण’ में नताशा दलाल के साथ अपने रिलेशनशिप की बात कबूल की थी। नताशा ने एक बार कहा था कि दोनों एक-दूसरे को तब से जानते हैं। जब वे एक साथ स्कूल में थे।

वरुण और नताशा को अक्सर कई पार्टियों और इवेंट में साथ देखा जाता है। नताशा दलाल फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, एनवाईसी से ग्रेजुएट हैं। नताशा ने 2013 में अपना फैशन लाइन नताशा दलाल लेबल खोला है। वहीं वरुण धवन (Varun Dhawan)  फिल्म जगत के जाने-माने अभिनेता हैं।

Related Post

धारा 370: ‘हमेशा सरकारें सोचती थी कि आतंकी क्या करने वाले हैं? पहली बार आतंकी सोच रहे हैं सरकार क्या करने वाली है?- निरहुआ

Posted by - August 8, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। जम्मू और कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद देश की  जनता के साथ बॉलीवुड सेलेब्स ने भी…
कोरोना वायरस

कोरोना वायरस : सपा नेता अनुराग भदौरिया की सिंगर पत्नी अनुपमा का गाना वायरल

Posted by - March 21, 2020 0
लखनऊ। कोरोनावायरस पॉजिटिव केस मिलने के बाद यूपी की राजधानी लखनऊ में हड़कंप मचा हुआ है। इसी कड़ी में सपा…
सूरज पे मंगल भारी

‘सूरज पे मंगल भारी’ में मराठी मुलगी बनेंगी फातिमा सना शेख, सामने आया फ़र्स्ट लुक

Posted by - February 14, 2020 0
नई दिल्ली। ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ फेम फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया है। फातिमा…
दिल बेचारा

‘दिल बेचारा’ रिलीज से पहले संजना सांघी हुईं इमोशनल, सुशांत के लिए कही ये बात

Posted by - July 22, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ शुक्रवार 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी…